MP News: एकतरफा प्यार में बदमाश ने युवती को लगाया इंजेक्शन, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा

Indore News: आरोपी ने बताया की आई फिल्म देखकर उसे यह आइडिया आया तो उसने एक बीमार भिखारी के शरीर से संक्रमित खून निकला और बड़ी सिरिंज के माध्यम से युवती को इंजेक्ट कर दिया.
police arrest image

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

इंदौर: इंदौर में एक लिस्टेड बदमाश ने एक तरफा प्यार में एक युवती को गंभीर बीमारी से ग्रस्त भिखारी के खून से भरा इंजेक्शन लगा दिया. मामला इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र का है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 में से 2 आरोपी पकड़ लिए है.

ये है पूरा मामला

हर दिन की तरह 12 मार्च की शाम भी पीड़िता अपने ऑफिस का काम खत्म कर घर के लिए अपने दोपहिया वाहन से निकली थी. तभी सराफा क्षेत्र में बाइक से आए दो युवकों में से एक ने उसकी कमर पर एक इंजेक्शन लगाया और भाग गए. अपने साथ घटित हुई अप्रत्याशित घटना की शिकायत पीड़िता ने सराफा पुलिस से की साथ ही बताया कि किशोर कोरी नामक एक बदमाश लंबे समय से उसे परेशान कर रहा है. युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने किशोर कोरी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया. उसे और एक अन्य साथी संजय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि 2 अभी भी फरार है.

ये भी पढ़े: फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र बनाकर करते थे घोटाला, तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

एक तरफा प्यार में की हरकत

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह युवती से एक तरफा प्यार करता है और आई फिल्म देखकर उसे यह आइडिया आया तो उसने एक बीमार भिखारी के शरीर से संक्रमित खून निकला और बड़ी सिरिंज के माध्यम से युवती को इंजेक्ट कर दिया. इसके साल भर पहले भी किशोर कोरी इसी युवती पर दो महिलाओं के माध्यम से एक इंफेक्टेड ब्लेड से भी हमला करवा चुका है, जिसकी भी शिकायत छत्रीपूरा थाने में दर्ज की गई थी. एक तरफा प्यार की कहानी पर कई फिल्में बनी है. लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी होती है, जिन्हे देखकर लोग बिना सोचे समझे, अंजाम की चिंता किए बिना उसकी तरह से ही घटनाक्रम को अंजाम देने का प्रयास करते है. लेकिन ये अपराधी इस बात को भूल जाते हैं कि वो कितने भी शातिर क्यों ना हो पुलिस के हत्थे जरूर चढ़ जाते हैं.

ज़रूर पढ़ें