MP News: सिंधिया ने भरे मंच से DM-SP को लगाई फटकार, बोले- चुपचाप खड़े रहो दोनों

गुना में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने सिंधिया पहुंचे थे. इसी दौरान भाषण देते वक्त उनको जिला कलेक्टर अमनवीर सिंह बैस और एसपी पर गुस्सा आ गया.
ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया

MP News: मध्य प्रदेश में सीएम मोहन यादव इन दिनों एक्शन मोड में हैं. पिछले दिनों शाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल के ‘औकात’ वाले बयान के बाद 24 घंटे के भीतर कार्रवाई हो गई थी. लेकिन शनिवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी बदले हुए तेवर के साथ गुना में नजर आए, जहां उन्होंने सुरक्षा में हुई लापरवाही के चलते मंच पर ही कलेक्टर और एसपी को फटकार लगा दी. अपने भाषण को रोककर सिंधिया ने दोनों ही अधिकारियों को मंच पर बुलाया और वहीं खड़े रहने को कहा.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि गुना में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने सिंधिया पहुंचे थे. इसी दौरान भाषण देते वक्त उनको जिला कलेक्टर अमनवीर सिंह बैस और एसपी पर गुस्सा आ गया. जिसके बाद उन्होंने बीच में ही अपना भाषण रोक दिया. उन्होंने पीछे मुड़कर माइक से ही तेज आवाज में चिल्लाकर पूछा ये कलेक्टर कहां हैं और ये एसपी कहां हैं? जैसे ही दोनों अधिकारी आगे आए, उन्होंने उनकी तरफ इशारा करके कहा कि तुम दोनों मंच पर चुपचाप खड़े रहो.

इसके बाद सिंधिया ने कलेक्टर अमनवीर सिंह बैंस को बोला- जाओ जाकर एसपी को बुलाकर लाओ.  इसके बाद कलेक्टर ने मंच से नीचे खड़े एसपी संजीव कुमार सिन्हा को बुलाया.

यह भी पढ़ें: “तमिलनाडु सरकार ने प्राण प्रतिष्ठा के लाइव प्रसारण पर लगाई रोक”, निर्मला सीतारमण का बड़ा आरोप

 सिंधिया ने अधिकारियों को दिए आदेश

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसके बाद कलेक्टर को आदेश देते हुए कहा कि भारत विकसित यात्रा में प्रशासनिक अमला गाड़ी के साथ ही चलेगा. आप लोग इस बात का ध्यान दें कि ये प्रचार की गाड़ी नहीं है, बल्कि प्रधानमंत्री का संकल्प है. इसलिए लापरवाही ना हो. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस दौरान मंच से जय श्री राम के नारे भी लगाए. 

क्या गुना से चुनाव लड़ेंगे सिंधिया?

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वो अभी इसके बारें में कुछ नहीं बोल सकते हैं. वहीं राहुल गांधी पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि वो ग्वालियर चंबल संभाग में मेहमान की तरह आएंगे और मेहमान की तरह स्वागत के बाद उनकी रवानगी कर देंगे.

ज़रूर पढ़ें