Kanker Encounter: नक्सली मुठभेड़ को फर्जी बताने पर सीएम विष्णुदेव साय बोले- कांग्रेस ने सुरक्षा बलों का मनोबल किया कम

Kanker Encounter: सीएम साय ने कहा कि जब से हमारी सरकार आई है, नक्सलियों से कड़ा मुकाबला कर रहे हैं, लगातार नक्सली मारे जा रहे है. इसके अलावा बड़ी संख्या में नक्सली आत्मसमर्पण कर रहे है. नक्सलियों के लिए दोनों ऑप्शन खुला है, हम गोली का जवाब गोली से देंगे और विकास की मुख्यधारा से जुड़ने की बात करेंगे तो उनके साथ न्याय होगा.
Chhattisgarh News

सीएम विष्णु देव साय

Kanker Encounter: कांकेर में सुरक्षा जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में 29 नक्सली ढेर हो गए. वहीं इस मुठभेड़ को लेकर भी जमकर सियासत हो रही है. पहले पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने इस मुठभेड़ को फर्जी एनकाउंटर बताया तो वहीं बाद में वह अपने बयान से पलट गए और इसे अपने सरकार की उपलब्धियां बताने लगे. अब सीएम विष्णुदेव साय ने इसे लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

मुठभेड़ को फर्जी बताकर कांग्रेस ने घटाया सुरक्षा बलों का मनोबल – सीएम साय

सीएम विष्णुदेव साय आज रामनवमी पर अपने घर बगिया गांव पहुंचे. उन्होंने रामनवमी पर समस्त प्रदेशवासियों को बधाई दी. वहीं उन्होंने पूर्व सीएम भूपेश बघेल के फर्जी एनकाउंटर वाले बयान पर कहा कि कांग्रेस के लोग नक्सली मुठभेड़ को फर्जी बताकर पुलिस के मनोबल को कम कर रहे हैं, ये वो लोग हैं जो सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर भी प्रश्न खड़ा करते हैं. सीएम साय ने कहा कि जब से हमारी सरकार आई है, नक्सलियों से कड़ा मुकाबला कर रहे हैं. लगातार नक्सली मारे जा रहे है. इसके अलावा बड़ी संख्या में नक्सली आत्मसमर्पण कर रहे है. नक्सलियों के लिए दोनों ऑप्शन खुला है, हम गोली का जवाब गोली से देंगे और विकास की मुख्यधारा से जुड़ने की बात करेंगे तो उनके साथ न्याय होगा.

सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि कल मूठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए. जिसमें दो नक्सली 20 लाख के इनामी थे और इसमे शामिल एक महिला 10 लाख की इनामी थी. हमारे सुरक्षा बलों ने मजबूती के साथ इनका सामना किया है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी में शामिल होंगे कांग्रेस के विष्णु यादव! कल बिलासपुर में सीएम विष्णुदेव साय की मौजूदगी में हो सकती है घोषणा

सीएम साय ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

सीएम विष्णु देव साय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को अपनी स्थिति साफ नजर आ रही है. जिससे इनका दिमागी संतुलन बिगड़ गया है. इसलिए ये कुछ भी बोल रहे है.

ज़रूर पढ़ें