MP News: दूसरे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व विधायक हरिबल्लभ शुक्ला सहित कई कार्यकर्ता BJP में शामिल

Lok Sabha Election 2024: बड़े नामों के सहित कांग्रेस पार्षद, सरपंच-उपसरपंच और 100 से अधिक कांग्रेस पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.
congress leader join bjp

बड़े नामों के सहित कांग्रेस पार्षद, सरपंच-उपसरपंच और 100 से अधिक कांग्रेस पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

Lok Sabha Election2024: देश और प्रदेश में पहले चरण का मतदान हो चुका है। कार्यकर्ताओं से जानकारी मिली है, उससे साफ पता चलता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार प्रचंड बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी. छिंदवाड़ा समेत सारी 29 सीटों पर हमारी पार्टी की बड़ी जीत होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कही हुई बात अबकी बार 400 पार 4 जून को परिणाम के दिन मजबूती के साथ सार्थक हो जाएगी. यह बात मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने प्रदेश कार्यालय में कांग्रेस के पूर्व विधायक श्री हरिवल्लभ शुक्ला सहित 100 से अधिक कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही. मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद सभी को पार्टी का अंग वस्त्र पहनाकर स्वागत किया. इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, प्रदेश शासन के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत एवं प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी भी उपस्थित रहे.

बड़े महाराज हाथ जोड़कर वोट मांग रहे

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने कहा कि राजगढ़ में बड़े महाराज दिग्विजय सिंह हाथ जोड़कर वोट मांग रहे हैं. कमलनाथ का छिंदवाड़ा मॉडल खोखला साबित हुआ है. हमारी पार्टी का रोज विस्तार हो रहा है औऱ यह सिलसिला जारी रहेगा. प्रदेश में करीब तीन महीनों में नई सदस्यों की ज्वॉइनिंग का रिकार्ड बना है. आज आप सभी लोगों ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. हम आपका खुले मन से स्वागत करते हैं. लोकसभा चुनाव के तीनों चरणों में हम सब मिलकर काम करेंगे और प्रचंड वोटों से पार्टी को जिताएंगे. पार्टी में आप सभी के सुझावों को गंभीरता से लिया जाएगा और सम्मान के साथ मिलकर आगे बढ़ा जाएगा आप लोगों की तरफ से जो भी विकास के सुझाव मिलेंगे उन्हें पूरा किया जाएगा. यह मैं विश्वास दिलाता हूं.

 

ये भी पढ़ें: बैतूल में भीषण सड़क हादसा, सुरक्षाकर्मियों से भरी बस पलटी, चुनावी ड्यूटी से लौट रहे थे जवान, 21 घायल, VIDEO

कांग्रेस ने हमेशा परिवारवाद को महत्‍व दिया

मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने कहा कि राजनीति में कभी भी कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं को समान अवसर नहीं दिया. आज संविधान बचाने की बात जगह-जगह कहते हैं,लेकिन राजनीति में सभी को समान अवसर देने की बात संविधान लागू होने के समय कही गई थी, लेकिन कांग्रेस ने संविधान को नहीं परिवारवाद को लागू कर अपने परिवार को बढ़ाने का काम किया. आज भी देश में कई पार्टियों में परिवारवाद को ही महत्व दिया जाता है. लोकतंत्र और संविधान से उनका कोई लेना-देना नहीं है। सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में ही छोटे से कार्यकर्ता को भी बड़ा मौका मिलता है. परिवारवाद की व्यवस्थाओं के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने आवाज उठाई, अगर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और भाजपा की सरकार नहीं होती तो परिवारवाद प्रेमी भारत को किस दौर में लेकर चले जाते समझा जा सकता है.

पार्टी की सदस्यता इन्होंने भी ली

मध्यप्रदेश कांग्रेस सिंधी कल्याण समिति के पूर्व प्रदेश महामंत्री महेश गुरबाणी, प्रदेश कांग्रेस पूर्व महासचिव कमल सिंह रघुवंशी, जिला महामंत्री कांग्रेस शिवपुरी आलोक शुक्ला, प्रदेश अध्यक्ष सोशल मीडिया संगठन (टीम कमलनाथ) गौरव शर्मा, पूर्व महासचिव प्रदेश कांग्रेस अमित दांतरे, पूर्व सोसायटी अध्यक्ष जुझारपुर अमर सिंह यादव, सेवादल कांग्रेस उपाध्यक्ष होशंगाबाद राहुल सिंह सहित कांग्रेस पार्षद, सरपंच-उपसरपंच और 100 से अधिक कांग्रेस पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

ज़रूर पढ़ें