Lok Sabha Election: तीन चरणों की वोटिंग के बाद CM विष्णुदेव साय का बड़ा दावा, बोले- हम सभी 11 सीटें जीत रहे, कांग्रेस की हालत खराब

Lok Sabha Election: सीएम विष्णुदेव साय आज उड़ीसा में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए, जाने से पहले सीएम विष्णुदेव साय ने मीडिया से बात की. उन्होंने छत्तीसगढ़ के तीनों चरण में मतदान की स्थिति को लेकर कहा कि लोकतंत्र के महापर्व का समापन हो गया है, अच्छा मतदान हुआ है. आगे कहा कि पूरे प्रदेश का दौरा किया है, हम 11 की 11 सीट जीत रहे है.
Chhattisgarh News

सीएम विष्णु देव साय

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर लोकसभा चुनाव पूरा हो गया है. मंगलवार को तीसरे चरण में प्रदेश की 7 सीटों पर वोट डाले गए. इसके साथ ही प्रदेश के बड़े नेताओं की ड्यूटी पार्टियों ने पड़ोसी राज्यों में चुनावी अभियान पर लगा दी है. इसी क्रम में आज बुधवार को सीएम विष्णुदेव साय उड़ीसा में चुनाव प्रचार करने के लिए रवाना हुए. उन्होंने जाने से पहले प्रदेश के तीन चरणों के चुनावों को लेकर बात की.

प्रदेश की 11 लोकसभा सीट जीत रहे हम – सीएम विष्णुदेव साय 

सीएम विष्णुदेव साय आज उड़ीसा में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए, जाने से पहले सीएम विष्णुदेव साय ने मीडिया से बात की. उन्होंने छत्तीसगढ़ के तीनों चरण में मतदान की स्थिति को लेकर कहा कि लोकतंत्र के महापर्व का समापन हो गया है, अच्छा मतदान हुआ है. आगे कहा कि पूरे प्रदेश का दौरा किया है, हम 11 की 11 सीट जीत रहे है.

ये भी पढ़ें- 20 साल के बीमार बेटे को लेकर सीएम कैंप कार्यालय बगिया पहुंचे परिजन, मुख्यमंत्री साय ने दिया इलाज कराने का आश्वासन

कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं, उसकी हालत खराब

प्रियंका गांधी के महंगाई और बेरोजगारी वाले सवाल पर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि इन लोगों के पास कोई मुद्दा नहीं है,  वह घूम फिरकर वहीं आ जाते हैं, लोकसभा में जनता को इन पर भरोसा नहीं था. उनकी हालत खराब है.

 जब कांग्रेस हारती है, तो EVM पर सवाल उठाती है

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के EVM पर सवाल उठाने पर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि जब-जब कांग्रेस हारती  हैं, इस तरीके की बातें करने लगती हैं. जब जीतते हैं, तो EVM पर सवाल नहीं उठाते.

ज़रूर पढ़ें