MP News: भोपाल में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे वाला वीडियो वायरल, पुलिस ने मुस्लिम युवक को गिरफ्तार किया

Bhopal News: वीडियों के वायरल होने पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने युवक को समझाने का प्रयास किया. जिसके बाद कार्यकर्ताओं उसकी शिकायत मिसरोद थाने में की.
Muslim youth Faisal is raising slogans in a video, 'Pakistan Zindabad, India Murda... Murdabad Hoga.'

मुस्लिम युवक फैजल एक वीडियो मे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद, इंडिया मुर्दा… मुर्दाबाद होगा के नारे लगा रहा है.

Bhopal News: भोपाल में किस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का मामला सामने आया है. युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे एक युवक पर आरोप है कि मुस्लिम युवक फैजल ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. वहीं मिसरोद पुलिस पूरे मामले जांच में जुटी है.

मिसरोद थाना क्षेत्र का मामला

पूरा मामला मिसरोद थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां पेट्रोल पंप के पास पंचर बनाने वाले मुस्लिम युवक फैजल एक वीडियो मे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद, इंडिया मुर्दा… मुर्दाबाद होगा, क्योंकि मोदी जी के राज में है भाई कहते हुए सुनाई दे रहा है. वहीं वीडियों के वायरल होने पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने युवक को समझाने का प्रयास किया. लेकिन युवक नहीं माना जिसके बाद बजरंग दल कार्यकर्ताओं उसकी शिकायत मिसरोद थाने में की.

ये भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले दुख प्रकट किया, बोले- ‘केजरीवाल की पार्टी महिलाओं का असम्मान करती है’

पुलिस की गिरफ्त में युवक

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने इस मामले को लेकर मिसरोद थाने का घेराव कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक यह वीडियो मजाक में बनाया गया हो या किसी अन्य वजह से लेकिन मामला बेहद संगीन है. इस मामले की जांच की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें