CG News: सुकमा में नक्सलियों के रखे गए IED से धमाका, चपेट में आईं दो महिलाएं, हालत गंभीर

CG News: सुकमा जिले के नक्सल प्रभावित भीमापुरम गाँव में आईईडी ब्लास्ट से दो महिलाएं घायल हो गई हैं. एक महिला का पैर उखड़ गया है जिसकी हालत ज्यादा खराब है.
CG News Chhattisgarh

आईईडी की चपेट में आई दो महिलाएं

CG News: सुकमा जिले के नक्सल प्रभावित भीमापुरम गांव में आईईडी ब्लास्ट से दो महिलाएं घायल हो गई हैं. एक महिला का पैर उखड़ गया है जिसकी हालत ज्यादा खराब है. एसपी किरण चव्हाण ने घटना की पुष्टि की है.

जानकारी के मुताबिक, जगरगुंडा थानाक्षेत्र के भीमापुरम गांव मे सुबह-सुबह एक आईईडी ब्लास्ट हुई जिसमें दो महिलाए घायल हुई हैं. बताया जाता है कि जवानों को नुकसान पहुँचाने के उद्देश्य से एक घर मे नक्सलियों ने आईईडी लगा रखी थी, वहीं आईईडी अचानक ब्लास्ट हो गई जिसकी चपेट में दो महिलाएं आ गईं.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के श्रीमंत ने फिर लहराया तिरंगा, पैरा-आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड, देश के जवानों को किया समर्पित

इस ब्लास्ट में एक महिला का पैर उखड़ गया है जिसकी हालात खराब बताई जा रही है. ये इलाका घोर नक्सल प्रभावित है और थाने व कैम्प से काफी दूर है. लिहाजा पुलिस भी सतर्कता बरतते हुए जानकारी जुटा रही है. खबर की पुष्टि एसपी किरण चव्हाण ने की है. आए दिन नक्सली जवानों को निशाना बनाने के लिए ऐसी साजिश रचते हैं लेकिन कई बार उनके द्वारा लगाई गई आईईडी की चपेट में गांव के लोग आ जाते हैं. पहले भी कई ऐसी वारदात सामने आ चुकी है.

ज़रूर पढ़ें