Chhattisgarh: PCC चीफ दीपक बैज ने EVM पर उठाए सवाल, बोले- 24 घंटे में आना चाहिए फाइनल वोट परसेंटेज

Chhattisgarh News: PCC चीफ दीपक बैज का EVM को लेकर बयान दिया है, उन्होंने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग को शंका का समाधान करना चाहिए. मशीनें जमा होने के 24 घंटे में फाइनल वोट परसेंटेज आना चाहिए.
Chhattisgarh News

PCC चीफ दीपक बैज

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को आने वाले है. लेकिन इसके पहले ही छत्तीसगढ़ में EVM को लेकर सियासत शुरू हो गई है. एक बार फिर EVM पर सवाल उठाए जा रहे है. PCC चीफ दीपक बैज ने EVM को लेकर बयान दिया है.

 24 घंटे में आना चाहिए फाइनल वोट परसेंटेज – दीपक बैज

PCC चीफ दीपक बैज का EVM को लेकर बयान दिया है, उन्होंने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग को शंका का समाधान करना चाहिए.  सुप्रीम कोर्ट के वकीलों ने भी PIL दाखिल कर मांग की थी. विधानसभा चुनाव में भी EVM पर सवाल उठे थे. वोटिंग के 10-12 दिन के बाद वोटिंग परसेंटेज बढ़ जाता है. यह देश की हर राजनीतिक पार्टी के लिए चिंता का विषय है. मशीनें जमा होने के 24 घंटे में फाइनल वोट परसेंटेज आना चाहिए.

ये भी पढ़ें- डाक मतपत्रों की गिनती के लिए मतगणना केंद्रों में की जा रही जरूरी व्यवस्थाएं, 4 जून को होनी है काउंटिंग

तरह-तरह के हथकंडे रही भाजपा 

कुछ दिन पहले BJP के पोस्टर अटैक को लेकर PCC चीफ दीपक बैज ने कहा था कि, BJP को आने वाले चुनाव में हार दिखाई दे रही है. बौखलाहट में वे तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। इंडिया गठबंधन के लिए पूरे देश में जबरदस्त माहौल है. स्पष्ट बहुमत के साथ इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है. हार नरेंद्र मोदी के चेहरे पर झलक रही है.

 

ज़रूर पढ़ें