Chhattisgarh: बिलासपुर एयरपोर्ट को अंतरराज्यीय एयरपोर्ट बनवाऊंगा, ट्रेनों से जुड़ी समस्याएं भी होंगी दूर- बोले नवनिर्वाचित सांसद तोखन साहू

Chhattisgarh News: नवनियुक्त सांसद साहू ने जीत का श्रेय बिलासपुर की जनता के अलावा अपने परिवार के लोगों को भी दिया है. उनका कहना है कि सबने मिलकर उन्हें आशीर्वाद स्वरुप बिलासपुर संसदीय क्षेत्र का सांसद चुना है, जो उनके लिए गौरव की बात है.
Chhattisgarh News

बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी तोखन साहू

Chhattisgarh News: बिलासपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त सांसद तोखन साहू ने बिलासा देवी एयरपोर्ट को अंतर राज्य हवाई अड्डे का दर्जा दिलाने की बात कही है, उन्होंने इसके लिए केंद्रीय मंत्री से मिलकर अपनी मांग रखने की बात बिलासपुर के लोगों को बताई है. इसके अलावा उन्होंने ट्रेनों में यात्रियों को हो रही है असुविधा की बात को लेकर भी खुलकर विस्तार न्यूज़ से बातचीत की है. विस्तार न्यूज़ से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वह ट्रेनों में लगातार जो भी दिक्कत यात्रियों को हो रही है उसे दूर करने के लिए रेल मंत्री से मिलेंगे और यहां की समस्याएं हैं, केंद्र तक पहुंचाएंगे. साथ ही उन्होंने बिलासपुर में मूलभूत सुविधाओं को लेकर कभी भी कमी नहीं आने की बात कही है.

बिजली पानी सड़क और तमाम केंद्र से जुड़ी समस्याओं को केंद्र सरकार तक पहुंचने रहने और बिलासपुर का सांसद होने के नाते यहां की हर तकलीफ को केंद्रीय मंत्रालय तक पहुंचाने का आश्वासन दिया है. उनका कहना है कि वह बिलासपुर की तमाम दिक्कतें कई सालों से देख रहे हैं, इसके कारण उन्हें जनता की पीड़ा पता है और उसे दूर करने का भी प्रयास जरुर करेंगे.

ये भी पढ़ें- दुर्ग में पुरानी रंजिश को लेकर गैंगवार, दोस्तों ने ही लोहे की रॉड से पीट-पीटकर की युवक की हत्या

देवेंद्र यादव को बताया बाहरी

कांग्रेस के सांसद प्रत्याशी देवेंद्र यादव को हराने के बाद उन्होंने एक बार फिर विस्तार न्यूज़ से यह बात कही है कि देवेंद्र यादव दुर्ग भिलाई के रहने वाले हैं और बिलासपुर के लोगों की समस्या उन्हें नहीं पता है। यही कारण है कि बिलासपुर संसदीय सीट पर उन्हें हार मिली है और उन्हें पहले दिन से पता था कि देवेंद्र यादव यहां से जीत नहीं पाएंगे. भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त सांसद साहू ने कहा कि चुनाव तो एकमात्र औपचारिकता थी वह पहले दिन से यह जान चुके थे कि देवेंद्र यहां से चुनाव नहीं जीत पाएंगे.

बिलासपुर की जनता को दिया जीत का श्रेय

नवनियुक्त सांसद साहू ने जीत का श्रेय बिलासपुर की जनता के अलावा अपने परिवार के लोगों को भी दिया है. उनका कहना है कि सबने मिलकर उन्हें आशीर्वाद स्वरुप बिलासपुर संसदीय क्षेत्र का सांसद चुना है, जो उनके लिए गौरव की बात है, और भी आने वाले दिनों में बिलासपुर के लोगों की हर दिक्कतों को दूर करने का प्रयास करेंगे.

ज़रूर पढ़ें