MP News: मां ने मोबाइल चलाने से रोका तो बच्ची ने उठाया खौफनाक कदम, जानिए क्या है पूरा मामला

Jabalpur News: पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुड़ गई है कोई सुसाइड नोट तो बरामद नहीं हुआ है.
A 14 year old girl committed suicide in Jabalpur.

जबलपुर में 14 साल की लड़की ने आत्महत्या कर ली.

Jabalpur News: बढ़ती आधुनिकता और मोबाइल का बेचा इस्तेमाल बच्चों की मानसिकता पर बुरा असर डाल रहा है अब बच्चे आत्मघाती कदम उठाने से भी नहीं चूक रहे हैं ऐसा ही एक मामला जबलपुर में सामने आया है जहां मोबाइल चलाने के लिए मना करना एक मां को इतना भारी पड़ गया कि उसकी 14 साल की नाबालिक बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह है पूरा मामला

मामला जबलपुर की गढ़ा थाना क्षेत्र के गुप्ता नगर का है जहां नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में नर्स के पद पर पदस्थ एक महिला अपनी 14 साल की बेटी के साथ रह रही थी पति की मौत कुछ साल पहले ही हुई है अपनी बेटी को मां अक्सर मोबाइल के इस्तेमाल पर रोक लगाती थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ. बीती रात भी मेडिकल अस्पताल में ड्यूटी होने की वजह से मां अपनी बेटी को घर छोड़कर ड्यूटी पर चली गई. लेकिन जब सुबह आकर घर का दरवाजा खोला तो हैरान रह गई. 14 साल की नाबालिक बेटी दुपट्टे से फांसी लगाकर पंखे से लटकी हुई मिली. लड़की की साँस थम चुकी थी और मां का कलेजा फट चुका था. अपनी बेटी को फंदे पर लटकता देख मन बदहवास हो गई घटना की जानकारी मिलते ही गढ़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.

ये भी पढे़ं: जबलपुर में मामूली विवाद पर भिड़ गए किराएदार, चाकू से हमले में एक की मौत, दो घायल

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुड़ गई है कोई सुसाइड नोट तो बरामद नहीं हुआ है लेकिन पुलिस के मुताबिक एक डायरी जरूर मिली है हालांकि डायरी में आत्महत्या का कारण लिखा है या नहीं पुलिस इस बात का खुलासा नहीं कर रही है लेकिन जानकारी के मुताबिक मोबाइल का इस्तेमाल पर रोक लगाने से ही बेटी ने आत्मघाती कदम उठाया है।

ज़रूर पढ़ें