MP News: एमपी के मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO ने किया सुसाइड, मामले की जांच में जुटी पुलिस

MP News: पूजा थापर के सुसाइड करने को लेकर गोविंदपुरा पुलिस ने कहा कि पूजा थापर जनसंपर्क विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर कार्यरत थी.
Pooja Thapar was working as Assistant Director in the Public Relations Department

पूजा थापर जनसंपर्क विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर कार्यरत थी.

MP News: मोहन सरकार में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल (Prahalad Patel) केपीआरओ पूजा थापक ने सुसाइड कर लिया. पूजा थापक जनसंपर्क विभाग में कार्यरत थी मामले की जानकारी मिलने पर पूजा थापक के घर पहुंची गोविंदपुरा पुलिस ने सबको बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया.

दो साल पहले हुई थी शादी

दरअसल, पूजा थापर जनसंपर्क विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर कार्यरत थी और वह साकेत नगर इलाके में रहती थी. दो साल पहले साल 2022 में ही दोनों की शादी हुई थी और उनका एक साल का बेटा भी है. मायके वालों को भी बयान के लिए भोपाल बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें: इंदौर में प्रेमिका से शादी करने से पहले ही जेल पहुंचा गया दूल्हा, जानिए पूरा मामला

गोविंदपुरा पुलिस के मुताबिक, पुलिस ने साकेत नगर स्थिति उनके निवास और सभी कमरों की तलाशी भी ली है, लेकिन कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस पूजा और उनके पति के मोबाइल की भी जांच कर रही है. पूजा थापर के पति निखिल दुबे भी टेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट में प्रतिनियुक्ति पर असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर कार्यरत हैं. पुलिस ने सुसाइड को लेकर कहा कि 2 दिन पहले ही पूजा थापर अपने पति के साथ रहने आई थी और फिर मंगलवार और बुधवार की रात उन्होंने सुसाइड कर लिया.

ज़रूर पढ़ें