MP News: Gwalior में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

MP News: सभी मालनपुर में एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में भाग लेने गए थे. वापस लौटते समय यह हादसा हो गया.
A truck coming at high speed hit the auto. Due to which the people sitting in the auto died.

तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. जिससे ऑटो में बैठे लोगों की मौत हो गई.

MP News: ग्वालियर जिले में महाराजपुरा थाना क्षेत्र के तहत भिंड रोड पर गुरुवार सुबह भीषण हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. इससे ऑटो में बैठे एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया. मरने वालों में पति पत्नी, बेटा व भतीजी है. मृतक मालनपुर से बानमोर ऑटो से जा रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मृतकों के शव व घायलों को अस्पताल भेजा है.

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

जानकरी के अनुसार, बानमोर निवासी 52 वर्षीय नरेश बाल्मीकि अपनी पत्नी 45 वर्षीय ऊषा, 25 वर्षीय बेटे राहुल, 17 वर्षीय भतीजी अंकिता व भतीजे अजय के साथ मालनपुर में एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में भाग लेने गया था. गुरुवार सुबह नरेश अपने परिवार के साथ मालनपुर से बानमोर लौट रहा था. ऑटो को भतीजा अजय चला रहा था. जब वे महाराजपुरा थाना क्षेत्र की सीमा में पहुंचे तो तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो में बैठे नरेश, ऊषा, राहुल व अंकिता की मौके पर ही मौत हो गई. ऑटो चला रहा अजय गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढे़ं: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के जमाने में ‘तंत्र’ क्रिया, बेटे की जिद छुड़वाना चाहती थी, तांत्रिक ने पूजा के नाम पर ठग लिए लाखों रुपए

आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरु

घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग निकला. सूचना मिलने पर महाराजपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए मोर्चरी भेजा और घायल अजय को उपचार के लिए अस्पताल भेजा. साथ ही ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. इस मामले को लेकर एएसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि घटना के बाद सभी मृतकों के शवो को पोस्टमार्टम भेज दिया है.

ज़रूर पढ़ें