MP News: कोलकाता रेप केस पर ABVP का प्रदर्शन, राष्ट्रीय मंत्री शालिनी वर्मा बोलीं- ममता बनर्जी इस्तीफा दें

MP News: पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था बदतर हो चुकी है. ममता बनर्जी, पश्चिम बंगाल की स्थिति बांग्लादेश जैसी बना देना चाहती हैं.
ABVP Bhopal Metropolitan demonstrated at Roshanpura intersection and a large number of students participated in the demonstrations across the country.

अभाविप भोपाल महानगर द्वारा रोशनपुरा चौराहे पर प्रदर्शन किया साथ ही देशभर में हुए प्रदर्शनों में बड़ी संख्या में विद्यार्थी सम्मिलित हुए.

MP News: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने पश्चिम बंगाल स्थित आरजी कर मेड‍िकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ यौन दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में शनिवार को देशव्यापी प्रदर्शन कर इस मामले में न्याय की मॉंग की. पश्चिम बंगाल में घटित जघन्यतम श्रेणी के इस अपराध ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है.

बड़ी संख्या में विद्यार्थी शामिल हुए विद्यार्थी

अभाविप भोपाल महानगर द्वारा रोशनपुरा चौराहे पर प्रदर्शन किया साथ ही देशभर में हुए प्रदर्शनों में बड़ी संख्या में विद्यार्थी सम्मिलित हुए तथा विद्यार्थी समुदाय ने महिला डॉक्टर के साथ क्रूरतम अपराध पर अपना रोष प्रकट किया, साथ ही मेडिकल कॉलेज में हुई तोड़फोड़ तथा साक्ष्य मिटाने के प्रयासों को रोकने में ममता बनर्जी सरकार की विफलता की कड़ी निन्दा की.

अभाविप की राष्ट्रीय मंत्री कु. शालिनी वर्मा ने विरोध प्रदर्शन के दौरान कहा कि आरजी कर मेड‍िकल कॉलेज में हुई घटना अत्यंत ह्रदय विदारक है. कार्यक्षेत्र में महिलाएं सुरक्षित हों, इसलिए महत्वपूर्ण कदम उठाए जाने चाहिए. पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ अत्याचार की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं और आपराधिक तत्वों पर लगाम लगाने में प्रदेश सरकार विफल है. ममता बनर्जी सरकार महिलाओं की सुरक्षा में पूरी तरह विफल‌ हो गई है, ममता बनर्जी चूंकि सरकार चलाने में विफल हैं, इसलिए उन्हें त्यागपत्र दे देना चाहिए.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह के मकान में चोरी, अलमारी से कैश लेकर चोर फरार, CBI दफ्तर के बगल में है बंगला

पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था बदतर हो चुकी है. ममता बनर्जी, पश्चिम बंगाल की स्थिति बांग्लादेश जैसी बना देना चाहती हैं. पश्चिम बंगाल में मेडिकल कॉलेज से जिस प्रकार साक्ष्य मिटाने के प्रयास हुए, वह सरकार की कानून व्यवस्था के प्रति उदासीनता को दिखाती है. सरकार को यह सुनिश्चित करना होगा कि महिलाओं के लिए कार्यक्षेत्र सुरक्षित हों.

महिलाओं के साथ घटनाओं का बढ़ना निंदनीय

भोपाल महानगर मंत्री शिवम् जाट ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लगातार महिलाओं के साथ घटनाओं का बढ़ते जाना निंदनीय है. विद्यार्थी परिषद इसका विरोध करती है एवं ममता सरकार से इस्तीफा देने की मांग करती है। ममता सरकार कहीं ना कहीं दोषियों को बचाने का कार्य कर रही है और दोषियों को सजा देने में असफल है. इसी के विरोध में आज विद्यार्थी परिषद भोपाल के कार्यकर्ताओं ने रोशनपुरा पर प्रदर्शन किया.

प्रांत छात्रा प्रमुख ने कहा कि कोलकाता में बहन के साथ इस प्रकार का कृत्य शर्मसार कर देने वाला है एक तरफ हम बात करते हैं बेटी पढ़ाओं बेटी बचाओ वहीं दूसरी ओर ऐसे दरिंदों से बेटियाँ सुरक्षित नहीं है विद्यार्थी परिषद यह मांग करती है कि ममता सरकार इस्तीफा दें. जहां वह महिला सुरक्षा की बात करती है वही वह दूसरी ओर ढोंग कर रही है. ममता सरकार जब तक रहेगी वहां की बेटियां सुरक्षित नहीं है. ममता सरकार इस्तीफा दे एवं बहन की आरोपियों को फांसी दी जाए.

ज़रूर पढ़ें