Bihar: मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, जवानों से भरी बस की ट्रक से हुई टक्कर, 20 घायल

Bihar News: हादसा सकरा थाना क्षेत्र के सबहा और सुजावलपुर के बीच एनएच-28 पर हुआ. सभी जवान असम पुलिस के बताए जा रहे हैं.
Bihar

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में बुधवार को भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां चुनावी ड्यूटी करके लौट रहे जवानों से भरी बस की ट्रक से टक्कर हो गई. हादसे में करीब 20 जवान घायल हो गए हैं. वहीं, तीन जवानों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, हादसा सकरा थाना क्षेत्र के सबहा और सुजावलपुर के बीच एनएच-28 पर हुआ. सभी जवान असम पुलिस के बताए जा रहे हैं. घायलों को बेहतर इलाज के लिए SKMCH में रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ेंः “शराबबंदी बुरा हुआ, दूर-दूर दुकान खोल दें…”, Anant Singh ने की नीतीश सरकार से अपील

ट्रक से हुई जोरदार टक्कर

बताया जा रहा है कि असम पुलिस के जवान समस्तीपुर से चुनाव ड्यूटी कराकर सारण जा रहे थे. इस दौरान सकरा थाना क्षेत्र के सबहा और सुजावलपुर के बीच एनएच-28 पर बस की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर के बाद बस से कई जवान शीशा तोड़कर बाहर गिर गए. स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने सभी जवानों को तत्काल सकरा रेफरल अस्पताल भेजा, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं तीन जवानों की हालत नाजुक है, उन्हें बेहतर इलाज के लिए SKMCH में रेफर किया गया है.

हादसे के बाद जाम हो गया एनएच

वहीं, इस दुर्घना के बाद एनएच 28 जाम हो गया और आवागमन पूरी ठप हो गया. थोड़ी देर में देखते ही देखते गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजने के बाद सड़क क्लियर कराया. जिसके बाद आवागमन फिर शुरू हुआ. मामले में डीएसपी ईस्ट 2 मनोज कुमार सिंह ने बताया कि कई जवान घायल हो गए हैं. सकरा थाना की टीम ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. मामले की जांच की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें