Chhattisgarh: जांजगीर में लव जिहाद का मामला आया सामने, मुस्लिम युवक पर हिन्दू लड़की को भगाने और रेप का केस दर्ज

Chhattisgarh News: बिलासपुर में तोरवा थाने के तहत ऐसे ही मामले में जमकर बवाल मचा था. तीन से चार महीना पहले हिंदू संगठन के लोगों ने थाने का घेराव कर आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की थी.

Chhattisgarh News

पुलिस चौकी नैला

Chhattisgarh News: जांजगीर के नैला उपथाना क्षेत्र में मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने और दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. नाबालिग लड़की के परिजन की रिपोर्ट पर नैला पुलिस ने आरोपी युवक जामिन खान के खिलाफ रेप, अपहरण, धमकी देने और पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया है. मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी युवक जामिन खान को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है.

युवक पर अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज

मुस्लिम युवक जामिन खान द्वारा नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने की सूचना परिजन ने थाना में दी. इसके बाद पुलिस अलर्ट हुई और नाबालिग लड़की को लड़के के घर से बरामद किया है. मामले में नैला पुलिस ने आरोपी युवक जामिन खान के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में जुर्म दर्ज किया है. क्षेत्र में ऐसे कई मामले सामने आए  लव जिहाद का ऐसा मामला सिर्फ जांजगीर क्षेत्र में ही नहीं बिलासपुर, कोरबा समय पूरे छत्तीसगढ़ में कई जगह सामने आ चुका है

Chhattisgarh News

विजय पैकरा, डीएसपी हेडक्वार्टर

ये भी पढ़ें – 22 दिन से सिम्स के मॉर्चरी में रखे युवक के शव को न्याय का इंतजार! पिता बोले- यह आत्महत्या नहीं हत्या

बिलासपुर में भी आया था ऐसा मामला

बिलासपुर में तोरवा थाने के तहत ऐसे ही मामले में जमकर बवाल मचा था. तीन से चार महीना पहले हिंदू संगठन के लोगों ने थाने का घेराव कर आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की थी.

ज़रूर पढ़ें