Chhattisgarh News: भदौरा में कन्हैया कुमार की रैली में PM मोदी को दी अश्लील गाली, BJP की शिकायत के बाद युवक गिरफ्तार

Chhattisgarh News: गाली देते ही कांग्रेस के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार, जिला अध्यक्ष विजय केसरवानी और पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र शुक्ला मना करने के बजाए मुस्कुराने लगे.
Chhattisgarh

भदौरा में कन्हैया कुमार की रैली में PM मोदी को दी अश्लील गाली, BJP की शिकायत के बाद युवक गिरफ्तार

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अश्लील गाली देने वाले कांग्रेस के कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, बिलासपुर के भदौरा में एक चुनवी रैली में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी को गाली देने का वीडियो वायरल होते ही थाने में शिकायत करते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी, पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र शुक्ला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की मांग की थी.

कन्हैया की चुनावी सभा में हुआ मामला

दरअसल, शनिवार को मस्तूरी विकासखंड के भदौरा में कांग्रेस के स्टार प्रचारक और JNU के पोस्टर ब्वॉय कन्हैया कुमार की चुनावी सभा आयोजित की गई. सभा समाप्त होते ही वह मंच से नीचे उतरे और मीडिया से मुखातिब होने लगे. इसी बीच एक कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अश्लील गाली देते हुए नारे लगाए.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

उसके गाली देते ही कांग्रेस के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार, जिला अध्यक्ष विजय केसरवानी और पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र शुक्ला मना करने के बजाए मुस्कुराने लगे. इस घटना के बाद गाली देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इसके बाद मस्तूरी के BJP कार्यकर्ताओं ने थाने में में जाकर लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: रामनवमी से पहले जगदलपुर में बवाल, पुलिस ने छीनी तलवार, धरने पर बैठे हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता

‘अरविंद सोनी ने प्रधानमंत्री को दी गाली’

पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने शिकायत में लिखा कि कल, 13 अप्रैल 2024 को ग्राम भदौरा में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कन्हैया कुमार की आमसभा थी. रैली के समाप्त होने के बाद कन्हैया कुमार की ओर से दी जा रही मीडिया को दी जा रही बाइट के दौरान वहां उपस्थित अरविंद सोनी की ओर से प्रधानमंत्री को अपमानित करने और उसके द्वारा लोक प्रशांति भंग करने की नीयत से अश्लील गाली दी गई.

केसरवानी- शुक्ला के खिलाफ नहीं हुई कार्रवाई

शिकायत में आगे लिखा गया कि इसका वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर थाना मस्तूरी में आवेदक की रिपोर्ट पर त्वरित कार्रवाई करते हुए धारा 294, 504 भा.द.वि. का अपराध पंजीकृत कर आरोपी अरविंद सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन जिला अध्यक्ष विजय केसरवानी और राजेंद्र शुक्ला के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

ज़रूर पढ़ें