Lok Sabha Election: कांग्रेस में हो रही बयानबाजी पर भूपेश बघेल ने दी प्रतिक्रिया, बोले- पार्टी में स्लीपर सेल के रूप में काम कर रहे कुछ लोग

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई हो चुका है, लगातार कांग्रेसियों के सुर बगावती नजर आ रहे हैं. बीते दिनों खुटेरी में आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेसी सुरेंद्र दास और आज कांग्रेस नेता रामकुमार शुक्ल ने भूपेश बघेल को जमकर खरी खोटी सुनाई और अनदेखी व पक्षपात का आरोप लगाया, जिसके बाद एक कांग्रेसी नेता द्वारा भूपेश बघेल की टिकट वापस लेने के लिए भी पत्र लिखा गया है.

Chhattisgarh News

पूर्व सीएम भूपेश बघेल

Lok Sabha Election: राजनांदगांव में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी में सियासी बयान बाजी का दौर खत्म नहीं हो रहा है. इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल ने कांग्रेस पार्टी में स्लीपर सेल होने की बात कही है. दरअसल भूपेश बघेल ने राजनांदगांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की. जहां मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे लोग हैं, जो कांग्रेसी स्लीपर सेल के रूप में काम कर रहे हैं.

कांग्रेस में स्लीपर सेल के रूप में काम कर रहे कुछ लोग

लोकसभा चुनाव के लिए भूपेश बघेल लगातार सभाएं ले रहे हैं, और आम जनता से भी मिल रहे हैं. वही दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के ही कुछ नेताओं ने राजनांदगांव लोकसभा से प्रत्याशी बदलने और भूपेश बघेल की टिकट काटने की मांग की है. इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सभी घटनाक्रम यदि सोमनी (खुटेरी) की बात की जाए तो मैंने तो मौका दिया था, इसमें दुष्प्रचार करने की क्या बात है. इसका मतलब है कि आपको पार्टी के हित से मतलब नहीं है, आप दुष्प्रचार कर रहे हैं. दूसरी बात जो लेटर रामकुमार शुक्ल द्वारा लिखा गया है, कांग्रेस पार्टी की अपनी व्यवस्था है, जिसके तहत किसको काम देना है, किसको नहीं देना है, उसकी प्रक्रिया है. उसमें अध्यक्ष, कोषाध्यक्ष का भी हस्ताक्षर होता है, साथ ही जिसको काम दिया जाता है, उसके साथ एग्रीमेंट किया जाता है. सारी प्रकिया की गई है, अब ये जबरदस्ती का आरोप लगा रहे हैं. कुछ ऐसे लोग हैं जो कांग्रेस में स्लीपर सेल के रूप में काम कर रहे हैं. कांग्रेस को बदनाम करने के लिए ये सब कर रहे हैं, उसकी नियत कांग्रेस को मजबूत करने की नहीं है. यदि गड़बड़ी है तो आपको प्रॉपर शिकायत करने था, जिसमें कमेटी का गठन होता है और उसकी जांच की जाती.

गौरलतब है कि लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई हो चुका है, लगातार कांग्रेसियों के सुर बगावती नजर आ रहे हैं. बीते दिनों खुटेरी में आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेसी सुरेंद्र दास और आज कांग्रेस नेता रामकुमार शुक्ल ने भूपेश बघेल को जमकर खरी खोटी सुनाई और अनदेखी व पक्षपात का आरोप लगाया, जिसके बाद एक कांग्रेसी नेता द्वारा भूपेश बघेल की टिकट वापस लेने के लिए भी पत्र लिखा गया है.

ये भी पढ़ें – BJP प्रत्याशी भोजराज नाग का बयान वायरल, बोले- कोई समस्या होगी तो मैं नींबू काटकर खत्म करुंगा

राजनांदगांव से बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडेय भी बहा रहे पसीना

वहीं दूसरी ओर राजनांदगांव के सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे भी राजनांदगांव लोकसभा में पसीना बहा रहे हैं, जहां लगातार वनांचल से लेकर कवर्धा के जनमानस से लगातार मिल रहे हैं और अपने पक्ष में वोट देने की अपील भी कर रहे हैं. संतोष पांडे राजनांदगांव के वर्तमान सांसद भी हैं, लगातार रामायण प्रचार समिति के सदस्य भी रहे हैं और जहां भी मौका मिलते हैं रामायण चौपाई भजन भी गाते हैं, लगातार इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरस होते रहता है संतोष पांडे कहते हैं मुझे बचपन से ही रामायण चौपाई में बहुत ही रुचि था जो आज भी जारी है मौके मिलते ही कहीं पर भी भजन चौपाई गा लेता हूं, लोकसभा का सियासी पारा राजनांदगांव लोकसभा में बढ़ा हुआ है जहां 2 अप्रैल को भूपेश बघेल अपने दल बल के साथ नामांकन भरेंगे वहीं खबर है कि राजनांदगांव भाजपा लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडे 4 तारीख को शक्ति प्रदर्शन करेंगे जिसमें मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ दोनों उपमुख्यमंत्री सहित छत्तीसगढ़ लोकसभा प्रभारी नीति नवीन की आने की संभावना है दोनों ही पार्टियों अपने-अपने स्तर में बड़े आयोजन की तैयारी कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें