Lok Sabha Election: कांग्रेस के प्रत्याशियों की सूची न आने पर ओपी चौधरी ने कसा तंज, बोले- Congress एक डूबती नाव, सब कुदकर भागना चाहते हैं

Chhattisgarh News: वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि 5 साल तक आतंक और तानाशाही के आधार पर भूपेश बघेल की सरकार ने राज किया. आतंक और तानाशाही, विपक्ष और केवल पत्रकारों के लिए नहीं था, बल्कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए भी था.

Chhattisgarh News

वित्त मंत्री ओपी चौधरी

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. वहीं छत्तीसगढ़ में पहले चरण के चुनाव के लिए आज से नामांकन दाखिल होगा. एक तरफ बीजेपी ने अपने सभी लोकसभा प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है. तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस सिर्फ 6 प्रत्याशियों के नाम का ही ऐलान किया है. इसे लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमले कर रही है. वहीं अब वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने भी कांग्रेस पर तंज कसा है. बता दें कि बस्तर लोकसभा क्षेत्र में प्रथम चरण में होगा मतदान.  जिसके लिए आज से नामांकन दाखिल किया जाएगा.

कांग्रेस के अंतर्कलह पर वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कसा तंज

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि 5 साल तक आतंक और तानाशाही के आधार पर भूपेश बघेल की सरकार ने राज किया. आतंक और तानाशाही, विपक्ष और केवल पत्रकारों के लिए नहीं था, बल्कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए भी था. यह बात स्पष्ट हो चुका है. बता दें कि दो दिन पहले कांग्रेस कार्यकर्ता ने भूपेश बघेल के सामने ही उन्हे खरी-खोटी सुनाई थी. जिसे लेकर अब बीजेपी निशाना साध रही है.

ये भी पढ़ें – बीजेपी ने प्रत्याशियों के अपराधों की दी जानकारी, इन दो उम्मीदवारों के खिलाफ दर्ज मामले की डिटेल की सार्वजनिक

कांग्रेस एक डूबती नाव है, सब कुद कर भागना चाहते हैं – ओपी चौधरी

वित्त मंत्री ने कांग्रेस के प्रत्याशियों की सूची न आने पर बयान दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक डूबती नाव है, जिसमें पानी भरता जा रहा है, सब कुद कर भागना चाहते हैं. कांग्रेस के बड़े नेता चुनाव ही नहीं लड़ना चाहते थे. आलाकमान ने उन्हें जबरदस्ती उतार दिया हैं और आधे जगह पर प्रत्याशी तय नहीं कर पा रहे हैं. मोदी जी की लहर ही नहीं सुनामी है. जिसमें कांग्रेस को पूरी तरीके से बह जाना है.

ज़रूर पढ़ें