“विस्तार न्यूज़ का आगाज बहुत शानदार, चैनल का 10 साल में बहुत बड़ा नाम होगा”, कार्यक्रम में बोले छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी

Vistaar News Launch: संत शिरोमणि रावतपुरा सरकार की गरिमामय उपस्थिति में आयोजित इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी शामिल हुए.

OP Chaudhary

छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी

OP Chaudhary: मध्य प्रदेश के बाद अब छत्तीसगढ़ में विस्तार न्यूज़ आपका अपना चैनल का आगाज हो चुका है. सीएम विष्णुदेव साय के साथ राज्य के वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने भी कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने विस्तार परिवार को बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की.

‘पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं’

पूरे विस्तार न्यूज की टीम को बधाई देते हुए उन्होंने बातचीत की शुरूआत की. विस्तार को बधाई देते हुए उन्होने कहा कि पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं. आज से 10-15 साल में विस्तार का बहुत बड़ा नाम होगा. राजनीति की भी अपनी चुनौतियां हैं. बेहतर परिणाम के लिए अनौपचारिक रिश्ते जरूरी हैं. ब्यूरोक्रेसी की बात करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों में तालमेल बेहद जरूरी है. रायगढ़ के लिए अगल मेनिफेस्टो के वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश की नीतियां सामान्य होती हैं और स्थानीय जरूरतें अगल होती हैं. उन्होंने कहा कि बतौर वित्तमंत्री मैं प्रदेश के सभी इलाकों के लिए संवेदनशीलता दिखाने का प्रयास कर रहा हूं.

नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत की भर्तसना

आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी की ओर से कोरबा सीट की जिम्मेदारी दिए जाने पर उन्होंने कहा कि यह एक सामान्य प्रोसेस है. नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के पीएम मोदी पर विवादित बयान देने पर उन्होंने कहा कि मैं बहुत सम्मान करता हूं, उनसे मैं इस तरह की लक्ष्मण रेखा को पार करने की अपेक्षा नहीं कर सकता हूं. उन्होंने चरणदास महंत बयान की भर्त्सना भी की.

यह भी पढ़ें: Vistaar Live In CG: छत्तीसगढ़ में भी हुआ विस्तार न्यूज़ का भव्य शुभारंभ, रावतपुरा सरकार और सीएम विष्णुदेव साय ने की शिरकत

संघर्ष के दिनों के बताए किस्से

विस्तार न्यूज से बात करते हुए उन्होने अपने संघर्ष के दिनों की बात भी की. उन्होंने बताया कि उन्हें कमरे में बहुत कम जगह थी. भूत की कहानी बताते हुए उन्होंने कहा कि मैं एक किताब लिख रहा हूं. उन्होनें इस किताब में अपने संर्घष की कहानी बताई है. विस्तार न्यूज पर बात करते हुए उन्होंने पहली रात वह क्यों डर गए, इस जुड़ा किस्सा सुनाया.

ज़रूर पढ़ें