Swati Maliwal से बदसलूकी मामले में गरमाई सियासत, BJP ने AAP को घेरा, सचदेवा बोले- संजय सिंह का बयान शर्मसार करने वाला

सचदेवा ने कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास में हुई घटना पर अभी तक चुप्पी साधना आम आदमी पार्टी की मानसिकता को दर्शाता है.
संजय सिंह वीरेंद्र सचदेवा

संजय सिंह और वीरेंद्र सचदेवा

Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने स्वीकार कर लिया है कि राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास पर ‘दुर्व्यवहार’ किया गया. उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने पीए बिभव कुमार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे. संजय सिंह ने कहा कि यह घटना निंदनीय है.

हालांकि, बीजेपी ने स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर अब आम आदमी पार्टी को घेरना शुरू कर दिया है. दिल्ली बीजेपी चीफ वीरेंद्र सचदेवा ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के बयान को आधार बनाकर तुरंत पुलिस एफआईआर दर्ज करने और दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें: AAP सांसद संजय सिंह ने माना स्वाति मालीवाल से हुई बदसलूकी, CM केजरीवाल के PA विभव के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

सचदेवा ने कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास में हुई घटना पर अभी तक चुप्पी साधना आम आदमी पार्टी की मानसिकता को दर्शाता है. इस पूरे मामले में संजय सिंह का बयान कि, ‘वे घटना का संज्ञान लेंगे’ काफी शर्मसार करने वाला है, क्योंकि, एक महिला के साथ बदसलूकी होती है और अभी भी आम आदमी पार्टी (आप) के नेता इस घटना पर विचार करने की बात कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि एक महिला के साथ मारपीट होने के बाद सोचने की बजाय अब तक गिरफ्तारी करवा देनी चाहिए थी. संजय सिंह कह रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल उस वक्त वहां नहीं थे, लेकिन, भाजपा को जानकारी है कि यह सारी घटना अरविंद केजरीवाल के इशारे पर और उनके समक्ष हुई है.

ज़रूर पढ़ें