बॉलीवुड स्टार्स ने सेलिब्रेट किया Valentine Day, अनन्या, करीना, ऐश्वर्या समेत इन सितारों ने शेयर की तस्वीरें

Valentine's Day: एक्टर करण कुंद्रा ने बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश के लिए वैलेंटाइन डे पर अपना प्यार जाहिर किया. दोनों ने इस खास मौके पर अपनी तस्वीरें शेयर की है. 
valentine day

अनन्या व आदित्य रॉय कपूर

Valentine Day: 14 फरवरी को पूरी दुनिया में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जा रहा है. वहीं बॉलीवुड सितारे भी मोहब्बत के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं. स्टार्स ने अपने खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. बी-टाउन के सितारे अपने-अपने पार्टनर्स को अपने अंदाज में वैलेंटाइन डे विश कर रहे हैं और इस दिल को सेलिब्रेट कर रहे हैं. अनन्या पांडे ने आदित्य राय कपूर के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया.

अनन्या ने अपने इंस्टा स्टोरी पर दो बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में अनन्या गाड़ी में बैठे हार्ट शेप्ड रेड बैलून लिए हुए नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में खूबसूरत फूल नजर आ रहे हैं जो दोस्ती का प्रतीक है. हालांकि उन्हें ये फूल किसने दिए उसका खुलासा उन्होंने नहीं किया है.

बता दें कि पिछले लंबे समय से अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बने हुए हैं. ऐसी चर्चा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हांलाकि, अनन्या और आदित्य ने अभी तक इस रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है. लेकिन दोनों को कई बार एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा चुका है.

करीना कपूर खान ने भी सैफ अली खान के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा मैसेज शेयर किए है. और उन्हें वैलेंटाइन डे विश किया है. करीना कपूर खान ने वैलेंटाइन डे मौके पर अपने लवली हसबैंड सैफ अली खान पर प्यार लुटाया है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में करीना ने लिखा है- मैं- हैप्पी वैलेंटाइन डे सैफू, सैफ- ओके ‘. इस स्टोरी के साथ करीना ने ये बताया है कि वैलेंटाइन डे विश करने पर सैफ उन्हें क्या जवाब देते हैं. 

देओल फैमिली में भी वैलेंटाइन डे का खुमार छाया है. सनी देओल से लेकर बॉबी देओल तक ने वैलेंटाइन डे की बधाइयां दी हैं. सनी देओल के बेटे करण देओल का शादी के बाद ये पहला वैलेंटाइन है और ऐसे में करण ने अपनी लाइफ पार्टनर के लिए खास पोस्ट शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में आरती अपने मंगेतर दीपक संग बर्फीली वादियों में खड़ी नजर आ रही हैं. इस खूबसूरत तस्वीर में दोनों एक दूसरे को निहारते नजर आ रहे हैं. दोनों शादी से पहले एक साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट टीवी के परफेक्ट कपल में से एक हैं. दोनों ने कश्मीर की खूबसूरत वादियों के बीच अपना वैलेंटाइन डे सैलिब्रेट किया. ऐश्वर्या ने अपने पति नील को वैलेंटाइन डे भी विश किया है. ऐश्वर्या ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है- हैप्पी वैलेंटाइन डे नील भट्ट. साथ ही कैप्शन में उन्होंने अपनी लोकेशन भी मेंशन की है जो पटनीटॉप जम्मू है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

एक्टर करण कुंद्रा ने बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश के लिए वैलेंटाइन डे पर अपना प्यार जाहिर किया. दोनों ने इस खास मौके पर अपनी तस्वीरें शेयर की है. 

 

ज़रूर पढ़ें