Lok Sabha Election 2024: हेमा मालिनी पर विवादित टिप्पणी को लेकर घिरे रणदीप सुरजेवाला, कंगना रनौत ने बोला हमला

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बीजेपी नेता और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित टिप्पणी की है.

Lok Sabha Election 2024

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी पर की विवादित टिप्पणी

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया है. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सुरजेवाला हेमा पर विवादित टिप्पणी करते हुए दिख रहे हैं. कांग्रेस नेता का ये वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए निशाना साधा है.

दरअसल, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला एक अप्रैल को हरियाणा के कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के कैथल स्थित एक गांव में ‘इंडी’ अलायंस के उम्मीदवार सुशील गुप्ता के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने बीजेपी नेता और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा, “हम लोग एमएलए-एमपी क्यों बनाते हैं, ताकि वो हमारी बात उठा सकें और हमारी बात को मनवा सकें… वो कई हेमा मालिनी तो है नहीं जिसे ….. के लिए बनाते हैं.”

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी की रैली से पहले तेजस्वी यादव ने खोला ‘BJP के परिवारवाद का चैप्टर’, जारी की सूची, कहा- ‘आशा है PM जिक्र करेंगे’

कंगना रनौत ने कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता की इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री और हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने रणदीप सुरजेवाला पर हमला बोला है. उन्होंने वीडियो साझा कर लिखा, बात मोहब्बत की दुकान खोलने की हुई थी, लेकिन कांग्रेस नफरत की दुकान खोल बैठी है. महिलाओं के प्रति गिरी हुई सोच रखने वाले कांग्रेस के नेता अवश्यंभावी हार की हताशा और कुंठा में अपने चरित्र का दिन-ब-दिन पतन कर रहे हैं.

“महिलाओं के लिए अपमानजनक है ये बयान”

वहीं, रणदीप सुरजेवाला को घेरते हुए भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर उनका वीडियो साझा कर लिखा, कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी पर एक घृणित टिप्पणी की है. उनकी ये टिप्पणी न केवल हेमा मालिनी के लिए है, बल्कि ये बात सामान्य रूप से महिलाओं के लिए भी अपमानजनक है.

उन्होंने आगे कहा कि कुछ दिनों पहले सुरजेवाला की पार्टी के एक नेता ने भी भाजपा की महिला नेता पर अपमानजनक टिप्पणी की थी.ये है राहुल गांधी की कांग्रेस जो स्त्रीद्वेषी और महिलाओं से नफरत करती है.

ज़रूर पढ़ें