Delhi Liquor Case: सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ तेज हुआ विरोध, अब AAP के डॉक्टर्स विंग ने किया प्रदर्शन

Delhi Liquor Case: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने शराब नीति मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ा दी है.
Aam Aadmi Party

AAP नेताओं का प्रदर्शन (ANI)

Delhi Liquor Case: दिल्ली की सीएम अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत अब सात मई तक बढ़ा दी गई है. मंगलवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनकी हिरासत को सात मई तक बढ़ाया है. दूसरी ओर सोमवार की रात से उन्हें इंसुलिन का इंजेक्शन दिया गया था. जबकि अब मंगलवार से सुबह-शाम दिया जा रहा है. इसके बाद भी इसपर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है.

बुधवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी के ओर से फिर इसका विरोध किया गया है. शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और जेल में उन्हें इंसुलिन दिए जाने पर विवाद बढ़ता जा रहा है. अब बुधवार को पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं और पार्टी के डॉक्टरों के विंग ने विरोध प्रदर्शन किया है.


वहीं सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट कर लिखा- ‘तानाशाह चाहे जितना भी अत्याचार कर ले, अरविंद केजरीवाल जी की हिम्मत को नहीं तोड़ पाएगा. तानाशाह के एक-एक जुल्म का जवाब जनता अपने वोट से देगी. देश सौभाग्यशाली है जो अरविंद केजरीवाल जैसा नेता मिला, जिसने बिजली मुफ़्त की, महिलाओं का बस सफ़र मुफ़्त किया.’

पीएम और एलजी कर रहे निगरानी- AAP

वहीं संजय सिंह ने कहा- सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए दिल्ली की तिहाड़ जेल को यातना गृह बना दिया गया है. उनके साथ ऐसा ही व्यवहार हो रहा है जैसा हिटलर के समय में किया जाता था. मुख्यमंत्री को 24 घंटे पीएम नरेंद्र मोदी और एलजी की निगरानी में रखा जा रहा है. दोनों ही सीसीटीवी का लिंक मांग कर खुद निगरानी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Shahjahan Sheikh: कानून के आगे कमजोर पड़े शाहजहां शेख के तेवर, रोते नजर आया संदेशखाली का आरोपी

बता दें कि मधुमेह की समस्या को देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल के शुगर लेवल को नियंत्रण में रखन के लिए डॉक्टर्स ने उन्हें दोनों टाइम इंसुलिन देने का फैसला किया है. उन्होंने सुबह और शाम दोनों टाइम इंसुलिन का इंजेक्शन दिया जा रहा है. जबकि उनके ब्लड शुगर की जांच भी की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें