‘दिल्ली की सीएम बनना चाहती हैं Swati Maliwal, लेकिन केजरीवाल…’ बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा के दावे में कितनी सच्चाई?

बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने स्वाति मालीवाल को लेकर ऐसा दावा किया है कि सियासी गलियारों में सनसनी मच गई है. तजिंदर बग्गा ने दावा किया कि स्वाति मालीवाल सीएम बनना चाहती हैं. 
Swati Maliwal

स्वाति मालीवाल, तेजिंदर बग्गा

AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) से सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर मारपीट की गई है. केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार पर आरोप लगाए गए हैं. लेकिन, स्वाति के साथ क्या हुआ और क्यों हुआ इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि, न्यूज़ एजेंसी ANI ने डीसीपी नॉर्थ मनोज मीना के हवाले से कहा, “सुबह 9:34 बजे पुलिस स्टेशन सिविल लाइंस में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई जिसमें एक महिला ने कहा कि उसके साथ सीएम हाउस में मारपीट की गई है. कुछ देर बाद सांसद मैडम पुलिस स्टेशन सिविल लाइन्स आईं, लेकिन बाद में शिकायत देने की बात कहकर चली गईं. “

बता दें कि इससे पहले मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि पुलिस को पीसीआर पर कॉल आए. इसके बाद दिल्ली पुलिस सीएम हाउस पहुंची. हालांकि मौके पर स्वाति नहीं मिली. दिल्ली पुलिस कॉल की सच्चाई जानने में जुट गई है.

इस बीच बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने स्वाति मालीवाल को लेकर ऐसा दावा किया है कि सियासी गलियारों में सनसनी मच गई है. तजिंदर बग्गा ने दावा किया कि स्वाति मालीवाल सीएम बनना चाहती हैं.  केजरीवाल द्वारा स्वाति बहन को अपने PA से पिटवाना बहुत निंदनीय हैं.

तजिंदर बग्गा ने जारी किया वीडियो संदेश

अब सवाल उठता है कि तजिंदर बग्गा के दावे में कितनी सच्चाई है? क्या स्वाति दिल्ली की सीएम बनना चाहती हैं? इसे ऐसे समझिए. 22 मार्च को जब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की कथित शराब घोटाला मामले में गिरफ्तारी हुई. इसके बाद कहा जाने लगा कि केजरीवाल को इस्तीफा देना पड़ सकता है. सीएम की रेस में उस वक्त दो नाम आए. पहला आतिशी मार्लेना और दूसरा सौरभ भारद्वाज… लेकिन इस रेस में अगले कुछ दिनों में दिल्ली के सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल की एंट्री हो गई.

सियासी गलियारों में चर्चा उठी कि अब दिल्ली की अगली सीएम सुनिता केजरीवाल ही होंगी. सीएम की रेस में स्वाति मालीवाल का नाम दूर-दूर तक नहीं था. अब जब तजिंदर बग्गा ने यह दावा किया है कि मालीवाल दिल्ली की सीएम बनना चाहती हैं तो सवाल उठना तो लाजमी ही है.  यही बातें तजिंदर बग्गा ने वीडियो संदेश जारी करके भी कहा है.

केजरीवाल की गिरफ्तारी के दौरान देश में नहीं थीं मालीवाल

दावा किया जा रहा है कि स्वाति मालीवाल पिछले कुछ हफ्तों तक देश से बाहर थीं. सीएम की गिरफ्तारी के दौरान भी वो दिल्ली में मौजूद नहीं थीं. जब वह विदेश से लौटीं तो केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गईं, लेकिन उनके निजी सहायक बिभव कुमार ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया. दावा किया जा रहा है कि इस दौरान दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष मालीवाल के साथ मारपीट भी की गई.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के CM आवास में हंगामा, केजरीवाल के PA बिभव कुमार पर स्वाति मालीवाल से मारपीट का आरोप, मीडिया रिपोर्ट में दावा

सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है?

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि स्वाति मालीवाल की केजरीवाल के कहने पर नौकर बिभव ने की पिटाई .अगर ये सच है तो देश में किसी भी CM हाउस में इतना बड़ा पाप पहले कभी नहीं हुआ. केजरीवाल ने स्वाति को क्यों पिटवाया ? काश ये खबर झूठ हो. अगर सच है तो हम स्वाति मालविका को अकेला नहीं पड़ने देंगे , न्याय दिलायेंगे.

ज़रूर पढ़ें