Lok Sabha Election 2024: चुनावी मिशन पर BJP, जमुई-कूचबिहार में पीएम मोदी और तमिलनाडु में अमित शाह करेंगे रैली, JP नड्डा की बैठक

Lok Sabha Election 2024: पीएम नरेंद्र मोदी की जमुई में होने वाली रैली में पहली बार बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए के सभी सहयोगियों के बड़े नेता एक मंच पर होंगे.

PM Narendra Modi

पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच अब सियासी पारा हाई होने लगा है. हर पार्टी अब अपने चुनावी मिशन पर जुट गई है. बीजेपी के बड़े नेता बीते कई दिनों से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. अब पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को बिहार के जमुई में चुनाव प्रचार करेंगे. चुनाव का ऐलान होने के बाद पीएम मोदी का यह पहली बिहार दौरा होगा.

पीएम मोदी की बिहार के जुमई में होने वाली रैली के साथ ही बिहार में एनडीए की चुनाव प्रचार का आगाज होगा. इस रैली में पहली बार बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए के सभी सहयोगियों के बड़े नेता एक मंच पर होंगे. प्रधानमंत्री के बीते दो दौरों के दौरान चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा रैली में नहीं पहुंचे थे. लेकिन अब गुरुवार को होने वाली रैली में दोनों ही नेता मौजूद रहेंगे.

जमुई की रैली के जरिए पीएम मोदी बगल की सीट नवादा, गया और मुंगेर पर भी चुनावी संदेश पहुंचाने की कोशिश करेंगे. बीते एक महीने के दौरान यह पीएम मोदी का तीसरा बिहार दौरा होगा. जमुई के बाद पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करेंगे. बंगाल के कूचबिहार के रसमेला ग्राउंड में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे.

अमित शाह और जेपी नड्डा का कार्यक्रम

जबकि दूसरी ओर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को तमिलनाडु में चुनाव प्रचार करेंगे. अमित शाह तमिलनाडु के थेनी में रोड शो करेंगे. इसके अलावा वह मदुरै में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद गृह मंत्री मीनाक्षी मंदिर जाएंगे, जहां वह दर्शन पूजन करेंगे. अमित शाह शाम करीब सात बजे मंदिर में दर्शन करने जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: चुनाव के लिए हिमंता बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी को भेजा असम आने का न्योता, जानिए क्या है पूरा मामला

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे. जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय चुनावी दौरे पर उत्तराखंड पहुंचेंगे. इस दौरान वह दो जनसभा को संबोधित करेंगे और एक रोड शो करेंगे. वहीं साधु-संतों के सान्निध्य के साथ कई महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक करेंगे. वह देहरादून में टिहरी गढ़वाल लोकसभा की कोर कमेटी की बैठक करेंगे.

ज़रूर पढ़ें