Lok Sabha Election: चुनाव के लिए हिमंता बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी को भेजा असम आने का न्योता, जानिए क्या है पूरा मामला

Lok Sabha Election 2024: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा(Himanta Biswa Sarma) ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी(Rahul Gandhi) को नॉर्थ ईस्ट के राज्यों में आने का न्योता दिया है.

Lok Sabha Election 2024, Lok Sabha Election, Rahul gandhi and Himanta Biswa Sarma

हिमंता बिस्वा सरमा और राहुल गांधी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर देश में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. इसी बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा(Himanta Biswa Sarma) ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी(Rahul Gandhi) को नॉर्थ ईस्ट के राज्यों में आने का न्योता दिया है. बुधवार को सिलचर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर चुटकी ली.

सिलचर में चुनावी जनसभा को किया संबोधित

सिलचर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, ‘मैं चाहता हूं कि राहुल गांधी असम आएं. असम में प्रचार करे. भारतीय जनता पार्टी को इससे लाभ होगा. सैकड़ों कांग्रेसी पार्टी छोड़कर भाग जाएंगे.’ उन्होंने तंज कसने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: नीतीश सरकार से लोग नाराज और पीएम मोदी से खुश, जानिए किसे इस बार प्रधानमंत्री बनाना चाहती है बिहार की जनता

CM हिमंता बोले- वह एक बार असम आएं

असम के सीएम वीडियो में कहते दिखे, ‘मैंने कांग्रेस के बारे में कुछ नहीं कहा है क्योंकि वह पुराना नोट बन चुका है. वह पार्टी अब किसी काम की नहीं रही और इस स्थिति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की तुलना हो सकती है क्या? अच्छा होगा कि वह एक बार असम आएं. ऐसा इसलिए क्योंकि जो लोग कांग्रेस में हैं, वह हमारी पार्टी जॉइन कर लेंगे.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: बागी नेताओं के खिलाफ एक्शन में कांग्रेस आलाकमान, संजय निरुपम को पार्टी से निकालने का प्रस्ताव पारित

राजीव भवन पूरी तरह से खाली- CM हिमंता

हिमंत बिस्व सरमा के बयान के अनुसार, ‘राहुल गांधी एक बार असम आए थे. इसके बाद कमलाख्या और कामिनी आदि ने BJP ज्वॉइन कर ली. ऐसे में वह अगर फिर आते हैं तब हमारे प्रयास फिर कम कर दिए जाएंगे. आप अगर गुवाहाटी जाएंगे तब आप इस बात से हैरान रह जाएंगे कि राजीव भवन पूरी तरह से खाली हो गया है. आपको लगेगा कि वहां कर्फ्यू लगा है. यह खुद से लगाया हुआ कर्फ्यू. अब वहां कोई भी इंसान नहीं रहता है.

ज़रूर पढ़ें