Lok Sabha Election 2024: PM मोदी 4 अप्रैल को बिहार में करेंगे चुनावी शंखनाद, जमुई में होगी रैली, दिखेंगे NDA के दिग्गज

Lok Sabha Election 2024: पीएम नरेंद्र मोदी 4 मार्च को जमुई में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इस दौरान मंच पर एनडीए के तमाम नेता मौजूद रहेंगे.

PM Narendra Modi

पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के ऐलान होने के बाद अब एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी मिशन में जुट गए हैं. अब चुनाव का ऐलान होने के बाद पीएम मोदी पहली बार बिहार जा रहे हैं. वह 4 मार्च को जमुई में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इस दौरान मंच पर एनडीए के तमाम नेता मौजूद रहेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी इस महीने दो बार बिहार के दौरे पर गए थे. हालांकि अब चुनाव का ऐलान होने के बाद वह पहली बार बिहार के दौरे पर जा रहे हैं. पीएम मोदी अपने इस बिहार दौरे पर जमुई में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर आगामी चुनावी मिशना का राज्य में आगाज करेंगे. पीएम मोदी की यह रैली कई मायनों में खास मानी जा रही है.

बिहार में एनडीए के दलों के बीच सीट बंटवारा होने के बाद के लगभग सभी दलों ने अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान भी कर दिया है. ऐसे में अब एनडीए की एकजुटता नजर आने की पूरी संभावना है. प्रधानमंत्री के मंच पर एनडीए के सहयोगी दलों के नेता भी नजर आएंगे.

एनडीए नहीं छोड़ेंगे पशुपति कुमार पारस

दरअसल, सीटों का बंटवारा होने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार कुमार नाराज बताए जा रहे थे. लेकिन अब उन्होंने फिर से एनडीए के साथ रहने का मना चुके हैं. उन्होंने एनडीए छोड़ने की खबरों का खंडन कर दिया है और अब वह एनडीए के सहयोगियों के लिए वोट मांगेंगे.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: AIMIM के साथ तीसरा मोर्चा बनाने में लगीं पल्लवी पटेल, 30 से ज्यादा सीटों पर उतारेंगी उम्मीदवार

बता दें कि जब पीएम मोदी जब पिछली बार बिहार गए थे तो चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा उनकी रैली में हिस्सा लेने नहीं गए थे. जिसके बाद उनके नाराज होने की चर्चा थी. लेकिन अब सीटों का बंटवारा होने के बाद सभी सहयोगी दल एक साथ मंच पर नजर आएंगे. नीतीश कुमार के एनडीए में आने के बाद पहली बार सभी सहयोगी दल एक मंच पर होंगे.

ज़रूर पढ़ें