Lok Sabha Election: पीएम मोदी पर डीएमके नेता ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, भाजपा बोली- चुनाव आयोग से करेंगे तत्काल कार्रवाई की मांग

Lok Sabha Election: तमिलनाडु के मंत्री अनिता आर. राधाकृष्णन ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करके विवाद खड़ा कर दिया है. वहीं, भाजपा ने मामले को चुनाव आयोग के सामने उठाने की बात कही है.

Lok Sabha Election

डीएमके नेता के बयान पर बवाल

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. देश में सात चरणों में वोट डाले जाएंगे. तमाम सियासों दल जोरों-शोरों से चुनाव की तैयारी में जुटे हैं. पक्ष-विपक्ष लगातार एक दूसरे को घेर रहे हैं. इस बीच डीएमके नेता और तमिलनाडु के मंत्री अनिता आर. राधाकृष्णन ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करके विवाद खड़ा कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः BJP उम्मीदवारों की 5वीं लिस्ट की अटकलों के बीच PM मोदी की बड़ी बैठक, एक दिन पहले हुई थी CEC की मीटिंग

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार (22 मार्च) को थूथुकुडी जिले में एक चुनाव अभियान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राधाकृष्णन ने पीएम मोदी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया. उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा सलेम में दिए भाषण का संदर्भ दिया, जिसमें पीएम मोदी ने स्वतंत्रता संग्राम सैनानी के कामराज के बार में बात की थी. राधाकृष्णन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कामराज के बारे में ऐसे बात कर रहे थे, जैसे उन्हें गले लगा लिया हो. इसके बाद द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) नेता ने पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया.

के. अन्नामलाई ने साधा निशाना

तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने डीएमके पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा मामले को चुनाव आयोग के सामने उठाएगी. अन्नामलाई ने सोशल मीडिया मंच X पर लिखा, “डीमके नेता हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भद्दी टिप्पणियां और अक्षम्य सार्वजनिक भाषण देकर अपने अभद्र व्यवहार में एक नए निचले स्तर पर पहुंच गए हैं. जब उनके पास आलोचना करने के लिए कुछ नहीं है, तो डीमके नेता इस स्तर पर गिर गए हैं.” उन्होंने आगे कहा, “डीएमके सांसद कनिमोझी मंच पर थीं और उन्होंने अपने सहयोगी को रोकने की जहमत नहीं उठाई. तमिलनाडु भाजपा इस मामले को चुनाव आयोग और पुलिस के साथ उठाएगी और डीएमके मंत्री थिरु अनीता राधाकृष्णन के खिलाफ सख्त और तत्काल कार्रवाई की मांग करेगी.”

ज़रूर पढ़ें