‘ले थप्पड़, दे थप्पड़…’, YSRCP विधायक शिवकुमार और वोटर के बीच बवाल , देखें VIDEO

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआरसीपी के विधायक शिवकुमार कैसे मतदाता को थप्पड़ मार रहे हैं.
विधायक शिवकुमार

विधायक शिवकुमार

VIDEO: आंध्र प्रदेश में एक मतदान केंद्र का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यहां वाईएसआरपी के विधायक शिवकुमार वोट डालने पहुंचे थे. इस दौरान मतदाता से उनकी कहासुनी हो गई. इसके बाद विधायक जी ने आव देखा न ताव और सीधे मतदाता को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद मतदाता भी कहां चुप बैठने वाला था. बदले में विधायक जी को भी पड़ी.

विधायक जी के समर्थकों ने की मतदाता की पिटाई

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआरसीपी के विधायक शिवकुमार कैसे मतदाता को थप्पड़ मार रहे हैं. जब वोटर ने थप्पड़ का जवाब थप्पड़ से दिया तो विधायक के समर्थकों ने मतदाता को घेर लिया और पिटाई शुरू कर दी. मतदान केंद्र पर मौजूद अन्य मतदाता मामले को शांत कराने की कोशिश की लेकिन विधायक जी के समर्थक मतदाता की पिटाई करते रहे.

वीडियो में मतदान केंद्र पर अन्य मतदाता हमले को रोकने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं, जबकि विधायक के सहयोगी मतदाता को पीटते रहे. आम चुनाव के चौथे चरण के लिए नौ राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश के 96 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान जारी है. आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों और 175 विधानसभा सीटों पर सोमवार को एक साथ मतदान हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Jharkhand Land Scam Case: हेमंत सोरेन को सुप्रीम कोर्ट से झटका, नहीं मिली अंतरिम जमानत, अब 17 मई को होगी सुनवाई

2019 विधानसभा चुनाव में YSRCP को मिली थी बंपर जीत

मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआरसीपी सरकार भारतीय जनता पार्टी और तेलुगु देशम पार्टी के गठबंधन के साथ आमने-सामने है. 2019 में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने 175 विधानसभा सीटों में से 151 सीटें जीतीं और राज्य सरकार बनाई, और वाई एस जगन मोहन रेड्डी मुख्यमंत्री बने.

ज़रूर पढ़ें