PM Modi Interview: ‘गर्व होना चाहिए था…’, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर विपक्ष पर बरसे PM मोदी, बोले- उनके लिए वोटबैंक ही सबसे जरूरी

PM Modi Interview: पीएम मोदी ने विपक्षी कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस से पूछा जाना चाहिए कि सनातन के खिलाफ इतना जहर उगलने वाले लोगों के साथ बैठना उनकी क्या मजबूरी है.
PM Modi Interview

विपक्ष पर बरसे PM मोदी

PM Modi Interview: देश में 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव शुक्रवार (19 अप्रैल) से शुरू होंगे. तमाम राजनीतिक दल जी जान से चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा की ओर से मोर्चा संभाल लिया है. वह लगातार रोड शो और चुनावी जनसभाओं के माध्यम से जनता के बीच पहुंच रहे हैं. वहीं, अब पीएम मोदी ने न्यूज़ एजेंसी ANI के जरिए विपक्षी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है.

‘किसी को नीचा दिखाना अपना अधिकार मानते हैं’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एएनआई से बात करते हुए विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है. पीएम मोदी ने अयोध्या स्थित रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कहा, “उन्हें (विपक्षी नेताओं) न्योता मिला, लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया… जबकि उन्हें गर्व होना चाहिए था. इससे स्पष्ट होता है कि उनके लिए वोटबैंक ही सबसे जरूरी है. ये किसी को नीचा दिखाना अपना अधिकार मानते हैं…”

ये भी पढ़ेंः ‘लोकतंत्र में हमें चुनाव को लाइट नहीं लेना चाहिए’, 2047 के लक्ष्य पर पीएम मोदी का बड़ा बयान, बोले- यह अपने आप में बहुत इंस्पिरेशनल

पीएम मोदी ने कहा, “जब देशवासी आपको देश चलाने की जिम्मेदारी देते हैं तो आपको सिंगल माइंडेड फोकस होना चाहिए ‘देश’. दुर्भाग्य से पहले के राजनीतिक कल्चर में परिवार को कैसे मजबूत बनाना… उसी में शक्ति लगाते थे. जबकि मैं देश कैसे मजबूत हो, इस लक्ष्य के साथ काम कर रहा हूं.”

राहुल गांधी पर PM मोदी का वार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, “मैंने एक नेता को कहते हुए सुना कि ‘एक झटके में मैं गरीबी हटा दूंगा’. जिनको 5-6 दशक तक देश पर राज करने को मिला और वे आज कहते हैं कि मैं एक झटके में गरीबी हटा दूंगा. उन्हें सुनकर लोग सोचते हैं कि ये क्या बोल रहे हैं…”

सनातन विरोधी बयान पर कही ये बात

डीएमके के नेताओं की सनातन विरोधी टिप्पणी को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा है. उन्होंने कहा, “कांग्रेस से पूछा जाना चाहिए कि सनातन के खिलाफ इतना जहर उगलने वाले लोगों के साथ बैठना उनकी क्या मजबूरी है… कांग्रेस की मानसिकता में ये कौन सी विकृति है…”

ज़रूर पढ़ें