“बंगाल में 24 से 30 सीट जीत रही BJP”, इंडी अलायंस पर भड़के गृह मंत्री Amit Shah, बोले- केजरीवाल की जमानत ‘स्पेशल ट्रीटमेंट’

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा, "हम पश्चिम बंगाल में 24-30 सीटें जीत रहे हैं." उन्होंने कहा, "ममता बनर्जी ने एक कार्यशैली विकसित की है कि पहले जुल्म करो और जब लोग इस बारे में बात करें तो छुपाओ और फिर दोबारा जुल्म करो."
Amit Shah

Amit Shah

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इंडी अलायंस पर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया कि इंडी अलायंस ने अल्पसंख्यक वोट बैंक के डर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का बहिष्कार किया. अमित शाह ने इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल में 24-30 सीट जीतने का दावा किया.

जुल्म करो और छुपाओ ममता बनर्जी की कार्यशैली: अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा, “हम पश्चिम बंगाल में 24-30 सीटें जीत रहे हैं.” उन्होंने कहा, “ममता बनर्जी ने एक कार्यशैली विकसित की है कि पहले जुल्म करो और जब लोग इस बारे में बात करें तो छुपाओ और फिर दोबारा जुल्म करो. सन्देशखाली इसका उदाहरण है. एक महिला मुख्यमंत्री की नाक के नीचे धर्म के आधार पर महिलाओं के साथ दुष्कर्म होता है और वे चुप बैठी हैं? उच्च न्यायालय को हस्तक्षेप करना पड़ा, फिर भी पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा कोई जांच नहीं हुई और फिर मामला CBI के पास गया. उन्हें शर्म आनी चाहिए.”

हमारे नारे का राजनीतिकरण करने की कोशिश की: अमित शाह

बीजेपी नेता अमित शाह ने कहा, “…हमारे 400 पार के नारे को विपक्ष ने कम दूर की दृष्टि से देखकर इसका राजनीतिकरण करने की कोशिश की है. मैं निश्चित रूप से मानता हूं कि स्थिर सरकारें देश को ताकत देती हैं, स्थिर सरकारें निर्णायक कदम उठाने में सहायक होती हैं, स्थिर सरकारें गरीबों का कल्याण करने में सहायक होती हैं, स्थिर सरकारें आतंकवाद और नक्सलवाद जैसे खतरों को कुचल देने में सहायक होती हैं और स्थिर सरकारें देश के एजेंडे और स्थिति को दुनिया में बदलने में भी सहायक होती हैं.”

यह भी पढ़ें: “ये लचर रवैया है…”, उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, राज्य सरकार को लगाई फटकार

केजरीवाल पर भी साधा निशाना

सुप्रीम कोर्ट द्वारा अरविंद केजरीवाल को अंतरिम ज़मानत दिए जाने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “मेरा मानना है कि यह कोई नियमित निर्णय नहीं है. इस देश में बहुत से लोग मानते हैं कि स्पेशल ट्रीटमेंट दिया गया है.”  उन्होंने कहा, “अभी वे(अरविंद केजरीवाल) दूसरे मामले (स्वाति मालीवाल पर हमला) में फंसे हैं, उन्हें इससे मुक्त होने दीजिए फिर देखते हैं क्या होता है.”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ‘अमित शाह प्रधानमंत्री बनेंगे’ वाले बयान पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “वे केवल 22 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं…उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी 2029 तक बने रहेंगे और अरविंद केजरीवाल मेरे पास आपके लिए बुरी खबर है. 2029 के बाद भी प्रधानमंत्री मोदी ही हमारा नेतृत्व करेंगे.”

ज़रूर पढ़ें