Lok Sabha Election: मेरठ में सीएम योगी ने भरी हुंकार, बोले- ये दंगावादियों, कर्फ्यूवादियों को फिर से सही जगह बिठाने का चुनाव

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का 2024 का शंखनाद करने मेरठ पहुंचे पीएम मोदी का सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने स्वागत किया.

Lok Sabha Election, CM Yogi in Meerut

मेरठ में पीएम मोदी की रैली में सीएम योगी ने किया संबोधित

UP Lok Sabha Election 2024: देश मे 18वीं लोकसभा के लिए 18 अप्रैल को पहले चरण में मतदान होगा. 19 अप्रैल को 21 राज्यों की 102 सीटों पर पहले चरण का मतदान होना है. इसी पहले चरण में उत्तर प्रदेश के 9 पश्चिमी जिलों के 8 सीटों पर भी मतदान होना है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी और उसके अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के स्टार प्रचारकों ने मोर्चा संभाल लिया है. 2014 में पहली बार चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 के बाद फिर से एक बार मेरठ पहुंचे.

NDA के नेताओं ने पीएम को हल भेंट कर किया स्वागत

लोकसभा चुनाव का 2024 का शंखनाद करने मेरठ पहुंचे पीएम मोदी का सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी, RLD प्रमुख जयंत चौधरी, सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर, RLD से मंत्री अनिल, मंत्री संजय निषाद, अनुप्रिया पटेल और बागपत से RLD प्रत्याशी राजकुमार सांगवान ने जोकदार स्वागत किया. इस दौरान पीएम मोदी को NDA के नेताओं ने हल भेंट कर सम्मानित भी किया. इसके बाद पीएम मोदी समेत सभी नेताओं ने रैली को संबोधित किया.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: ‘मैं भ्रष्टाचार पर कार्रवाई कर रहा हूं तो कुछ लोग बौखला गए हैं’, मेरठ में बोले पीएम मोदी

‘यूपी के विकास में बाधक तत्वों को दूर किया’

मेरठ में पीएम मोदी की रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि योगी ने कहा कि मेरठ की क्रांति धरा को प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव प्रचार अभियान के शुभारंभ के लिए चुना है. हम सब जानते हैं कि पिछले 10 वर्ष में देश के अंदर उन्होंने भारत का दर्शन कराया है. उत्तर प्रदेश के विकास में, जो तत्व बाधक थे. उन्हें दूर किया. पहले की सरकारों पर हमला बोलते हुए स्टार प्रचारक सीएम योगी ने कहा कि यह दंगावादी, कर्फ्यूवादी आपको बांटकर अपना लाभ साधते रहे हैं. यह चुनाव मात्र चुनाव नहीं, बल्कि इन लोगों को फिर से सही जगह बिठाने का चुनाव है. यह चुनाव फैमिली फर्स्ट बनाम नेशन फर्स्ट के बीच का है.

ज़रूर पढ़ें