सपा की जनसभा में खाली दिखी कुर्सी! ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर ने कसा तंज

घोसी लोकसभा सीट पर यूपी के सातवें चरण में 1 जून को मतदान होगा. एनडीए गठबंधन में ये सीट सुहेलदेव समाज पार्टी के खाते में आई हैं, जहां से ओम प्रकाश राजभर के बड़े बेटे अरविंद राजभर मैदान में हैं.
अरुण राजभर

अरुण राजभर

Lok Sabha Election 2024: ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसा है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दिख रहा है कि जनसभा में कुछ कुर्सी खाली है. अब अरुण राजभर ने दावा किया कि घोसी में लोग एनडीए के साथ हैं जनता उनके साथ खड़ी है. अरुण राजभर ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें सामने की ओर कई कुर्सियां खाली दिख रही है. दावा किया जा रहा है कि सपा की सभा का ये हाल तब है जब यहां से सपा प्रत्याशी राजीव राय ख़ुद मंच पर मौजूद हैं और लोगों को संबोधित कर रहे हैं.

अरुण राजभर ने शेयर की तस्वीर

अरुण राजभर ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “इस बार जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं. उन्होंने एक्स पर लिखा, “ख़ाली कुर्सियों को जोशीले भाषण देते हुए समाजवादी पार्टी के घोसी प्रत्याशी.. जनता छड़ी के साथ है..मोदी जी के साथ है.”

बता दें कि घोसी लोकसभा सीट पर यूपी के सातवें चरण में 1 जून को मतदान होगा. एनडीए गठबंधन में ये सीट सुहेलदेव समाज पार्टी के खाते में आई हैं, जहां से ओम प्रकाश राजभर के बड़े बेटे अरविंद राजभर मैदान में हैं. अखिलेश यादव की पार्टी ने यहां से राजीव राय को टिकट दिया है जबकि बसपा की ओर से बालकृष्ण चौहान घोसी के चुनाव में ताल ठोंक रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें