Lok Sabha Election: ‘अतीक-मुख्तार मिट्टी में मिल गए, अब सपा को चक्कर आ रहा है’, प्रयागराज में अखिलेश पर बरसे CM योगी

Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रविवार को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. जहां उन्होंने सपा, कांग्रेस और बसपा पर जमकर निशाना साधा.
Lok Sabha Election 2024

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर कल सोमवार, (20 मई) को पांचवें चरण में कुल 49 सीटों पर मतदान होगा. वहीं बाकी के छठे और सातवें चरण को देखते हुए राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव अभियान को तेज कर दिया है. इसी कड़ी में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रविवार को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. सबसे दिलचस्प बात ये है कि आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव और राहुल गांधी भी प्रयागराज में ही थे.

हालांकि राहुल और अखिलेश की जनसभा में जुटी अधिक भीड़ के कारण दोनों का भाषण नहीं हो सका. वहीं सीएम योगी ने सपा पर जमकर हमला किया. इस दौरान उन्होंने प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद और गाजीपुर के मुख्तार अंसारी को सपा का शागिर्द बताया. बिना नाम लिए मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी 400 पार बोला जाता है सपा वालों को चक्कर आने लगता है. चक्कर इसलिए भी आता है क्योंकि प्रयागराज वाले (अतीक अहमद) और गाजीपुर वाले (मुख्तार अंसारी) मिट्टी में मिल गए.

ये भी पढ़ें- ओपी राजभर ने खुद को ‘चचा’, अखिलेश-राहुल को बताया ‘बच्चा’, बोले- धूप में चलना पड़े तो…

“4 जून के रिजल्ट सबको पता है”

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि अभी चक्कर आ रहा है, जब भी 400 पार होंगे तो पता नहीं क्या होगा. 400 पार इसलिए चाहिए क्योंकि पाक अधिकृत कश्मीर को भारत माता का हिस्सा बनाया जा सके. सीएम योगी ने कहा कि सात चरण के चुनाव है. पांचवां चरण का चुनाव कल है. सभी को पता है कि चार जून को क्या होने जा रहा है. चार जून के रिजल्ट के बारे में जनता को पहले से पता है. ये बात सभी जानते हैं कि चाहे जितना जोर लगा लो आएंगे तो मोदी ही. जनता कहती है जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे. इसलिए नारा निकल चुका है फिर एक बार मोदी सरकार.

“दंगा करने वालों का राम नाम सत्य हो गया”

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राज्य के सीएम ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के खून चूसने वाले माफियाओं को खत्म करके ही रहेगी. उन्होंने आगे कहा कि सपा हो बसपा इनकी सरकारों में बेटी,व्यापारी और किसान सुरक्षित नहीं थे और सरकार माफिया आतंकवादियों के पास नतमस्तक ती औ आज यूपी में अब दंगा कर्फ्यू नहीं है, दंगा कर्फ्यू करने वाले का राम नाम सत्य हो गया.

ज़रूर पढ़ें