Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश के मंडला में भाजपा की बड़ी चुनावी रैली, सीएम मोहन यादव बोले- मोदी सरकार में देश बना शांति का टापू

Lok Sabha Election: सीएम मोहन यादव ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार में देश शांति का टापू बना हुआ है. लगातार विकास के कार्य किए जा रहे हैं.
Lok Sabha Election

सीएम मोहन यादव

Lok Sabha Election: देश में 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होंगे. तमाम सियासी दल जोरों-शोरों से चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं. भाजपा ने अपने सभी वरिष्ठ नेताओं को ग्राउंड ज़ीरो पर उतार दिया है. भाजपा ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के मंडला में चुनावी रैली का आयोजन किया है. यहां कुछ देर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जनता को संबोधित करेंगे. वहीं, शाह के संबोधन से पहले सीएम  मोहन यादव ने कहा कि मोदी सरकार में देश शांति का टापू बना हुआ है.

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार में देश शांति का टापू बना हुआ है. लगातार विकास के कार्य किए जा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, “गेहूं का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाया है और अब धान में भी बढ़ाएंगे. हम संकल्प पत्र को पूरा करेंगे.” मुख्यमंत्री ने कहा कि शिक्षा नीति में हम आदिवासी जन नायकों को शामिल कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें