‘चार चरणों के हुए मतदान में ही PM मोदी को मिल चुका है बहुमत’, अमित शाह का दावा- 380 में से 270 सीटों पर आ रही BJP

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के बनगांव में एक जनसभा को संबोधित कर विपक्ष पर निशाना साधा. रैली के दौरान अमित शाह ने दावा किया कि 380 में से पीएम मोदी 270 सीट लेकर पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुके हैं.
Lok Sabha Election 2024

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के बनगांव में एक जनसभा को संबोधित कर विपक्ष पर निशाना साधा. रैली के दौरान अमित शाह ने दावा किया कि 380 में से पीएम मोदी 270 सीट लेकर पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुके हैं. अमित शाह ने कहा, “चार चरण के मतदान पूरे हो गए हैं. 380 सीटों का चुनाव पूरा हो गया है. बंगाल में 18 सीटों का चुनाव पूरा हो गया है. आज में बता कर जाता हूं 380 में से पीएम मोदी 270 सीट लेकर पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुके हैं, आगे की लड़ाई 400 पार करने की है.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने ममता बनर्जी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, ”ममता बनर्जी झूठ बोल रही हैं कि CAA के तहत नागरिकता के लिए जो भी अर्जी करेगा, उसे तकलीफ आएगी. मतुआ समाज के लोगों को मैं आश्वस्त करने आया हूं कि किसी को कोई तकलीफ नहीं आएगी. नागरिकता भी मिलेगी और देश में सम्मान के साथ जी भी पाओगे. दुनिया की कोई ताकत मेरे शरणार्थी भाइयों को भारत का नागरिक बनने से रोक नहीं सकती, ये नरेन्द्र मोदी जी का वादा है.”

ये भी पढ़ें- PM मोदी के कथित ‘हेट स्पीच’ के खिलाफ दायर याचिका खारिज, सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग जाने का दिया निर्देश

“बंगाल में भ्रष्टाचार बंद नहीं कर सकती ममता दीदी”

उन्होंने आगे कहा कि बंगाल में कटमनी, घुसपैठ, बम धमाके और सिंडिकेट राज. ममता दीदी नहीं बंद कर सकती हैं, इसे सिर्फ नरेंद्र मोदी ही बंद कर सकते हैं. चिटफंड घोटाले वाले, शिक्षक भर्ती घोटाले वाले, नगरपालिका भर्ती घोटाले वाले, राशन घोटाले वाले, गाय और कोयला तस्करी करने वाले व पैसे लेकर सवाल करने वालों को जेल जाने की तैयारी कर लेनी चाहिए. किसी को छोड़ा नहीं जाएगा.

 

“ममता दीदी का समय खत्म”

अमित शाह ने आगे कहा कि अपनी वोट बैंक की राजनीति के कारण, ममता दीदी घुसपैठियों को नागरिकता दिलाने में मदद कर रही हैं, लेकिन सीएए का विरोध कर रही हैं, जिसका उद्देश्य यहां शरणार्थी समुदायों को नागरिकता प्रदान करना है. ममता दीदी मैं आपको याद दिला दूं कि सीएए देश का कानून है और आप इसे रोक नहीं सकतीं. मैं यहां अपने भाइयों से पूछना चाहता हूं कि क्या बंगाल में घुसपैठ नहीं रुकनी चाहिए? क्या ममता दीदी इसे रोक सकती हैं? वह घुसपैठियों का स्वागत करती है लेकिन मतुआ और नामसुद्रों के लिए बाधाएं खड़ी करती है, लेकिन ममता दीदी का समय खत्म हो गया है. अगर हमें बंगाल में 30 सीटें मिल गईं तो ममता बनर्जी सरकार यहां नहीं रहेगी.

बता दें कि इससे पहले बनगांव में चुनावी सभा के दौरान तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनावों को लेकर भविष्यवाणी की थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी ने 400 का दावा कर रही है. 400 तो छोड़िए 200 का आंकड़ा भी बीजेपी पार नहीं कर पाएगी.

ज़रूर पढ़ें