MP News: ग्वालियर के JAH अस्पताल में शराबियों ने मेडिकल छात्राओं से की छेड़छाड़, जूनियर डॉक्टर से मारपीट के बाद रातभर हुआ हंगामा

मामले को लेकर जानकारी देते हुए सीएसपी अशोक जादौन ने बताया कि अस्पताल में हंगामा हुआ था, जिसे लेकर मेडिकल छात्र एकत्रित हो गए थे.

जेएएच मेडिकल कॉलेज

MP News: ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र में रविवार रात जोरदार हंगामा हो गया और मामला इतना बढ़ गया कि जेएएच अस्पताल के डॉक्टर सड़क पर उतर गए और चक्का जाम तक की नौबत आ गई. बताया जा रहा है कि जूनियर डॉक्टर और शराबी के बीच विवाद हो गया था. जिसके बाद बीच-बचाव कर रहे पुलिस जवान का हाथ जूनियर डॉक्टर को लग गया. इसके बाद तो मामला और भी बढ़ गया.

अस्पताल में घुस गए थे शराबी

जानकारी के मुताबिक कंपू थाना क्षेत्र के जेएच कैंपस में कुछ लोग शराब पी रहे थे. जिन्हें एक जूनियर डॉक्टर ने रोकने की कोशिश की. इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और विवाद बढ़ते बढ़ते आमखे तिराहे तक पहुंच गया. जहां दोनों ही पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. बीच बचाव के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंची. इस बीच-बचाव में पुलिस के एक जवान का चांटा किसी जूनियर डॉक्टर को लग गया. इसके बाद मामला और बढ़ गया. सभी जूनियर डॉक्टर धरने पर बैठ गए और पुलिस जवान को निलंबित करने की मांग पर अड़ गए.

जवान का थप्पड़ लगने से मामले ने पकड़ा तूल

जूनियर डॉक्टर ने शिकायत करते हुए कहा कि कुछ लोग बाहर से रात को आए और कैंपस में मिल्क पार्लर के पीछे बैठकर शराब पी रहे थे. शराबियों ने छात्राओं से बदतमीजी की और छेड़छाड़ करने लगे. जब जूनियर डॉक्टर ने इसका विरोध किया तो वो डॉक्टर्स के साथ मारपीट करने लगे. जूनियर डॉक्टर ने बताया कि जब उन्होनें पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंचे पुलिस जवान ने डॉक्टर को ही थप्पड़ जड़ दिया. वहीं जूनियर डॉक्टर से विवाद की सूचना जब अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर धाकड़ को मिली,  वह मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करवाया. साथ ही आश्वासन दिया गया कि मामले की पूरी तरह से जांच की जाएगी.

सीएसपी बोले- दोषियों पर कार्रवाई करेंगे

मामले को लेकर जानकारी देते हुए सीएसपी अशोक जादौन ने बताया कि अस्पताल में हंगामा हुआ था, जिसे लेकर मेडिकल छात्र एकत्रित हो गए थे. उनकी जो भी मांग है, उसे लेकर मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी होगा उनपर कार्रवाई की जाएगी .

ज़रूर पढ़ें