Chandu Champion: कार्तिक ने अपने शहर ग्वालियर में लॉन्च किया ‘चंदू चैंपियन’ का ट्रेलर, फिल्म में दिखेगा जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

Chandu Champion: ट्रेलर दर्शकों को 'चंदू चैंपियन' की सोच से बड़ी दुनिया की एक झलक देता है, जो सीजन्ड प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के प्रयास से साकार हुआ है.
Chandu Champion

कार्तिक ने अपने शहर में लॉन्च किया 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर

Chandu Champion: साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की कार्तिक आर्यन स्टारर मच अवेटेड फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर चर्चा का माहौल हर तरफ गरमाया हुआ है. ऐसे में मेकर्स की ओर से लगातार तीन अलग-अलग पोस्टर्स की रिलीज ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है. वहीं फर्स्ट पोस्टर के बाद से ही फैंस ग्वालियर में ट्रेलर लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की रेंज और जबरदस्त ट्रांसफर्मेशन को भी दिखाया गया है.

‘चंदू चैंपियन’ की सोच से बड़ी दुनिया की एक झलक

ग्वालियर में लॉन्च किया गया यह ट्रेलर इमोशंस, एक्शन, और अब तक के सबसे बड़े वॉर सीक्वेंस की झलक दिखाने के साथ, कभी हार न मानने वाले एक व्यक्ति की प्रेरणादायक यात्रा के साथ-साथ कुछ दिल को छू लेने वाले पलों से भरपूर है. ट्रेलर दर्शकों को ‘चंदू चैंपियन’ की सोच से बड़ी दुनिया की एक झलक देता है, जो सीजन्ड प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के प्रयास से साकार हुआ है, जो इस कहानी को दर्शकों तक ला रहे हैं. एक सैनिक, बॉक्सर और रीटलर के रूप में कार्तिक आर्यन का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन उनकी कमिटमेंट और स्किल को दर्शाता है.

यह भी पढ़ें: Madhya Pradesh: दिग्गज फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र को राष्ट्रीय किशोर सम्मान, मध्य प्रदेश संस्कृति विभाग ने मुंबई में किया सम्मानित

ट्रेलर देखने में बहुत ही शानदार और मनोरंजक- फैंस

दर्शकों के मुताबिक ट्रेलर देखने में बहुत ही शानदार और मनोरंजक है, साथ ही इसमें एक रोमांचक बैकग्राउंड स्कोर भी है. कई इसे एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव बता रहे है. साजिद नाडियाडवाला की ओर से प्रोड्यूस और कबीर खान की ओर से डायरेक्ट की गई इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से फैंस का उत्साह बढ़ गया है. बता दें कि’चंदू चैंपियन’ 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रिलीज से पहले ही फैंस इसे एक ना भूलने वाली कहानी बता रहे हैं. यह फिल्म बहादुरी, दृढ़ संकल्प और उत्साह को एक साथ दिखाता है.

ज़रूर पढ़ें