MP News: मध्य प्रदेश पुलिस से 78% लोग असंतुष्ट, X पोल में खुली ‘एमपी पुलिस की पोल’, डिलीट करना पड़ा पोस्ट

MP News: मध्य प्रदेश पुलिस में सोशल मीडिया पर पोल को फिलहाल डिलीट कर दिया है, लेकिन पुलिस की कार्यपाली को लेकर अधिकारियों तक जानकारी पहुंच गई है कि आखिर जमीनी स्तर पर जनता के बीच रवैया पुलिस का कैसा है.
MP News

मध्य प्रदेश पुलिस

MP News: मध्य प्रदेश पुलिस के कामकाज को लेकर जनता ने सोशल मीडिया पर पोल खोल दी है. मध्य प्रदेश पुलिस ने अपने कामकाज को लेकर जनता से सोशल मीडिया पर फीडबैक मांगी थी. जिस पर जनता ने बताया है कि मध्य प्रदेश पुलिस से 78% लोग असंतुष्ट है. सिर्फ 22% ही पुलिस के कामकाज से संतुष्ट हुए हैं.

दरअसल, पुलिस मुख्यालय की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लोगों से फीडबैक मांगा गया. मध्य प्रदेश पुलिस के ऑफिशियल हैंडल से जनता से पूछा गया. क्या वह आसपास के पुलिस डिपार्टमेंट से संतुष्ट है या फिर नहीं. करीब 663 लोगों ने पुलिस के कामकाज को लेकर पोल किया. जिसमें 78% लोगों ने दो दिनों के भीतर पुलिस से असंतुष्ट होने पर पोल किया. वहीं सिर्फ 22% लोग पुलिस के कामकाज से संतुष्ट हुए. अब पुलिस मुख्यालय में चर्चा है कि आखिर कौन से अधिकारी के कहने पर यह पोल किया गया. जो पुलिस सिस्टम पर ही उल्टा पड़ गया. जमकर सोशल मीडिया पर पुलिस महकमे की किरकिरी हो रही है.

अक्सर सवालों के घेरे में रही है पुलिस कार्यप्रणाली

मध्य प्रदेश में अक्सर पुलिस का चेहरा उजागर होता रहा है. पुलिस पर अमानवीयता, फर्जी मुकदमे सहित कई आरोप लगाते रहे हैं. इसका सबूत है कि पुलिस मुख्यालय के पास रोजाना पुलिस विभाग से जुड़े हुए कर्मचारी और अधिकारियों के खिलाफ शिकायतें पहुंचती है. सरकार को भी इस पूरे प्रकरण की जानकारी है. सीएम हेल्पलाइन में सबसे ज्यादा गृह विभाग से जुड़ी हुई शिकायतें पहुंचती है.

डिलीट करना पड़ा पोस्ट

मध्य प्रदेश पुलिस में सोशल मीडिया पर पोल पोस्ट को फिलहाल डिलीट कर दिया है, लेकिन पुलिस की कार्यपाली को लेकर अधिकारियों तक जानकारी पहुंच गई है कि आखिर जमीनी स्तर पर जनता के बीच रवैया पुलिस का कैसा है. कई लोगों ने पुलिस के कारनामों की जानकारी भी कमेंट के जरिए बताइ. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर जनता की राय का फीडबैक डिलीट कर दिया गया.

ज़रूर पढ़ें