MP News: DDAV यूनिवर्सिटी में MBA के लगातार 2 पेपर लीक, दूसरे दिन भी जारी ABVP का हंगामा, कुलपति का कहना- ‘जिम्मेदारों पर होगी कार्रवाई’

DDAV MBA PAPER LEAK: एबीवीपी कार्यकर्ताओ की मांग है कि पेपर लीक के दोषियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर पुलिस प्रकरण दर्ज करवाया जाए.
davv university indore

इंदौर के डीएवीवी यूनिवर्सिटी में एमबीए फर्स्ट सेम का अकाउंट का पेपर भी लीक हो गया.

DDAV MBA PAPER LEAK: इंदौर में देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में एमबीए फर्स्ट सेमेस्टर के क्वांटेटिव टेक्निक का पेपर आउट होने के बाद एमबीए फर्स्ट सेम का अकाउंट का पेपर भी लीक हो गया. इसके विरुद्ध एबीवीपी ने मंगलवार को भी डीएवीवी पर धरना प्रदर्शन कर जमकर हंगामा किया. एबीवीपी कार्यकर्ताओ की मांग है कि पेपर लीक के दोषियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर पुलिस प्रकरण दर्ज करवाया जाए. इसको लेकर कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए यूनिवर्सिटी की मुख्य बिल्डिंग में जाने के गेट पर ताला लगा दिया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कुलपति का पुतला दहन करने के भी योजना बना ली, लेकिन इससे पहले वे पुतला दहन कर पाते कुलपति डॉ. रेणु जैन उनसे मिलने पहुंच गई.

लगातार 2 पेपर लीक हुए

एबीवीपी के नगर महामंत्री सार्थक जैन ने बताया कि लगातार 2 पेपर आउट हो चुके है, लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन को होश ही नहीं है. जिम्मेदारों के तलाशकर उन पर कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें: प्रदेश के नगर निगम और निगम मंडलों में 1100 करोड़ से ज्यादा का कर्ज, दूसरी तरफ आवास, जल पूर्ति के लिए सरकार ने हजारों करोड़ का लिया LOAN

रिटायर्ड जज करेंगे जांच

वही कुलपति रेणु जैन ने बताया कि पेपर लीक होना गंभीर विषय है. इस मामले में एक कमेटी बनाई जा रही है, जिसकी अध्यक्षता रिटायर जज करेंगे. 100 से अधिक सेंटर बने है, जिसमे जांच की जाएगी. इसको लेकर पुलिस को भी शिकायत की जाएगी। 25 और 28 तारीख के पेपर निरस्त किए जायेंगे.

ज़रूर पढ़ें