IPL 2024: ’10 मिनट में बहरे…’, धोनी की एंट्री से डरी क्विंटन डिकॉक की पत्नी, शेयर किया पोस्ट

IPL 2024: मैच को एलएसजी ने भले ही आठ विकेट से अपने नाम कर लिया. लेकिन चारों ओर शोर महेंद्र सिंह धोनी के नाम का रहा.
IPL 2024

धोनी की एंट्री से डरी क्विंटन डिकॉक की पत्नी

IPL 2024: ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच शुक्रवार को टूर्नामेंट का 34वां मुकाबला खेला गया. लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच को एलएसजी ने भले ही आठ विकेट से अपने नाम कर लिया. लेकिन चारों ओर शोर महेंद्र सिंह धोनी के नाम का रहा. इसकी गवाह लखनऊ जायंट्स के स्टार बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक की पत्नी भी बनी.

दरअसल, क्विंटन डिकॉक की पत्नी शाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर किया है. इस स्टोरी में उन्होंने अपने स्मार्ट वॉच पर आए अलर्ट के फोटो को शेयर किया है. इस अलर्ट मैसेज में लिखा था कि इतने शोर में अगर 10 मिनट तक लगातार कोई यहां रहा तो वह बहरा हो सकता है. आपको बता दें कि जिस समय शाशा के स्मार्ट वॉच पर यह अलर्ट आया, उस समय चेन्नई के स्टार बल्लेबाज एमएस धोनी पिच पर आ रहे थे.

ये भी पढ़ेंः पंजाब किंग्स से जीत के बाद हार्दिक पांड्या को झटका, लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना, सामने आई ये वजह

मैच में क्या हुआ?

टॉस जीतकर लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. वहीं, पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 176 रन ही बना सकी. टीम के लिए सर्वाधिक रन रवींद्र जडेजा ने बनाए. उन्होंने 40 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 57 रनों की नाबाद पारी खेली. वहीं, अजिंक्य रहाणे ने 36 रन, ऋतुराज गायकवाड़ ने 17 रन, शिवम दुबे ने 3 रन, समीर रिजवी ने 1 रन, मोईन अली ने 30 रन और एमएस धोनी ने 28 रनों की नाबाद पारी खेली. दूसरी ओर, 177 रनों का पीछा करने उतरीं एलएसजी ने 19 ओवर में ही टारगेट को चेज कर लिया. टीम के लिए केएल राहुल ने 82 रन,क्विंटन डिकॉक नो 54 रन, निकोलस पूरन ने 23 रन और मार्कस स्टोइनिस ने 8 रन बनाए.

ऐसी थी LSG-CSK की प्लेइंग 11

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डिकॉक, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, क्रुणाल पंड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, यश ठाकुर.

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्ताफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना. इम्पैक्ट प्लेयर: समीर रिजवी.

ज़रूर पढ़ें