IPL 2024: विराट कोहली से मिलने के लिए मैदान में घुसा फैन, पहले पैर छुए फिर… Video

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु जब बल्लेबाजी करने उतरीं तो एक फैन मैदान में घुस आया. मैदान में दाखिल होने के बाद वो सीधे विराट कोहली के पास पहुंचा. उसने पहले कोहली के पैर छुए और फिर उन्हें पकड़ लिया. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IPL 2024

विराट कोहली से मिलने के लिए मैदान में घुसा फैन

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है और अबतक 6 मुकाबले खेले जा चुके हैं. सोमवार, 25 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच मैच खेला गया. जिसे आरसीबी ने 4 विकेट से अपने नाम कर लिया. लेकिन, इस मैच के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली.

ये भी पढ़ेंः ‘सुप्रिया श्रीनेत पर हो कार्रवाई’, कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी करने पर NCW ने EC से की कांग्रेस नेत्री के खिलाफ एक्शन की मांग

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु जब बल्लेबाजी करने उतरीं तो एक फैन मैदान में घुस आया. मैदान में दाखिल होने के बाद वो सीधे विराट कोहली के पास पहुंचा. उसने पहले कोहली के पैर छुए और फिर उन्हें पकड़ लिया. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच के दौरान एक शख्स मैदान में घुस आया. उसने पहले आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली के पैर छुए, उसके बाद उन्हें पकड़ लिया. फिर सिक्योरिटी गार्ड आए और उस शख्स को पकड़कर बाहर ले गए.

मैच में क्या हुआ?

बात करें मैच की तो पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 176 रन बनाए. कप्तान शिखर धवन ने 37 गेंद में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 45 रनों की पारी खेली. वहीं, प्रभसिमरन सिंह ने 17 गेंद में 25 रन और जितेश शर्मा ने 20 गेंद में 27 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 19.2 ओवर में ही मैच जीत लिया. टीम के लिए सर्वाधिक रन विराट कोहली (77) ने बनाए. जबकि दिनेश कार्तिक ने नाबाद 28 और महिपाल लोमरोर ने नाबाद 17 रनों की पारी खेली.

ये भी पढ़ेंः आईपीएल के बाकी मैचों का शेड्यूल जारी, जानिए कब और कहां खेला जाएगा फाइनल

आज टकराएगी CSK और GT

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का सातवां मुकाबला ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और शुभमन गिल की गुजरात टाइटंस (GT) के बीच मंगलवार को खेला जाएगा. मुकाबला चेन्नई के एम. चिदंबरम स्टेडियम में शाम 7ः30 बजे से शुरू होगा.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, रवींद्र जड़ेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, महेश तीक्षणा, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे.

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, साई किशोर, स्पेंसर जॉनसन.

ज़रूर पढ़ें