‘मैंने कहा था ना…’, गौरव वल्लभ-अनिल शर्मा के पार्टी छोड़ने पर आचार्य प्रमोद कृष्णम का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले- सनातन का श्राप ले डूबेगा

Acharya Pramod Krishnam: लोकसभा चुनाव से पहले दो नेताओं के पार्टी छोड़ने पर कांग्रेस से निष्कासित नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस पर बड़ा तंज कसा है.

Acharya Pramod Krishnam

आचार्य प्रमोद कृष्णम ( फोटो- सोशल मीडिया)

Acharya Pramod Krishnam: देश में चुनावी रंग पूरी तरह से चढ़ गया है. चुनावी हलचल के बीच देश की सबसे पुरानी पार्टी को एक के बाद एक झटके लगे ही जा रहे हैं. पहले महाराष्ट्र में बागी नेता संजय निरुपम ने पार्टी को अलविदा कह दिया. वहीं देर रात पार्टी के तेज तर्रार प्रवक्ता ने भी कांग्रेस को छोड़ दिया. लोकसभा चुनाव से पहले दो नेताओं के पार्टी छोड़ने पर कांग्रेस से निष्कासित नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम(Acharya Pramod Krishnam) ने कांग्रेस पर बड़ा तंज कसा है.उन्होंने इस घटनाक्रम को सनातन का श्राप बताया है.

राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे को किया टैग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी(Rahul Gandhi) और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे(Mallikarjun Kharge) को मेंशन कर बड़ा हमला बोला. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैंने कहा था ना, सनातन का श्राप ले डूबेगा.’ इससे पहले भी उन्होंने लिखा, ‘सच्चा सनातनी कांग्रेस में नहीं रह सकता.’ गौरतलब है कि कांग्रेस ने फरवरी में आचार्य प्रमोद कृष्णम को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया था. पार्टी ने उनके ऊपर अनुशासनहीनता को लेकर एक्शन लिया था. वह लगातार कांग्रेस के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ की थी.

गौरव वल्लभ BJP में हुए शामिल

बताते चलें कि कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद गुरुवार को गौरव वल्लभ(Gourav Vallabh) BJP में शामिल हो गए. उन्होंने गुरुवार की सुबह सोशल मीडिया पर चिट्ठी जारी कर कांग्रेस से इस्तीफा देने का ऐलान किया था. इसके अलावा बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा भी BJP में शामिल हो गए. दोनों नेता बिहार BJP प्रभारी विनोद तावड़े की उपस्थिति में दिल्ली स्थिति पार्टी मुख्यालय में शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: ‘निकालने से पहले दिया था इस्तीफा’, कांग्रेस पर भड़के संजय निरुपम, आज शिंदे गुट में हो सकते हैं शामिल

संजय निरुपम ने भी लगाए गंभीर आरोप

वहीं बीते दिन लोकसभा चुनाव से पहले बुधवार के दिन कांग्रेस ने संजय निरुपम(Sanjay Nirupam) को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया. इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने बताया कि निष्कासित होने से पहले ही मैंने इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने भी पार्टी पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में पांच पावरसेंटर बन गए हैं. पावरसेंटर में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का नाम शामिल है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी वैचारिक रूप से बिखर गई है और दिशाहीन हो गई है.

ज़रूर पढ़ें