Budaun Double Murder: आरोपी साजिद के एनकाउंटर की होगी मजिस्ट्रियल जांच, बदायूं डबल मर्डर केस में फरार जावेद पर 25 हजार का इनाम

Budaun News: डीएम मनोज कुमार ने डबल मर्डर के आरोपी के एनकाउंटर की मजिस्ट्रेट जांच के लिए आदेश दिए हैं.

Budaun News, encounter of accused Sajid

आरोपी साजिद के एनकाउंटर की होगी मजिस्ट्रियल जांच

Budaun News: बदायूं में दो मासूम बच्चों की हत्या के आरोपी साजिद के एनकाउंटर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. साजिद के एनकाउंटर की मजिस्ट्रियल जांच होगी. डीएम मनोज कुमार ने आरोपी के एनकाउंटर की मजिस्ट्रेट जांच के लिए आदेश दिए हैं. बता दें कि डीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट से 15 दिन में जांच आख्या मांगी है. वहीं दोहरे हत्याकांड में नामजद साजिद का भाई जावेद का अब तक फरार है. जावेद की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगी हुई हैं. पुलिस ने फरार जावेद की जानकारी देने वाले को 25 हजार का इनाम देने का ऐलान किया है.

शव को ले जाया गया सखानू गांव

वारदात के तीन घंटे बाद पुलिस मुठभेड़ में मारे गए साजिद के शव का पोस्टमार्टम बुधवार को कराया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में साजिद को तीन गोलियां लगी थी. दो गोली साजिद के सीने में लगी और एक गोली उसके पेट के साइड में लगी है. पुलिस ने बीते दिन बताया था कि हत्या के बाद वह भाग रहा था, इस दौरान उसने पुलिस पर तमंचे से गोली चलाई थी, जिसके जवाबी कार्रवाई में उसे गोली लगी. पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को पुलिस की सुरक्षा में ही गांव सखानू ले जाया गया. बताया जा रहा है कि सखानू के कब्रिस्तान में शव को दफनाया गया है.

यह भी पढ़ें: Budaun News: बदायूं में नाई ने घर में घुसकर 2 सगे भाइयों को कुल्हाड़ी से काटा, एनकाउंटर में आरोपी ढेर, इलाके में तनाव

दो साल से चला रहा था सैलून

बताते चलें कि आरोपी साजिद अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा सखानू का रहने वाला था. उसकी दुकान बाबा कॉलोनी निवासी ठेकेदार विनोद ठाकुर के घर के सामने स्थित है. वह करीब दो साल से बाबा कॉलोनी में सैलून चलाता था. वहीं विनोद की पत्नी संगीता अपने घर पर ब्यूटी पार्लर चलाती हैं. बताया जा रहा है कि इसके चलते साजिद का उनके घर आना जाना था.

वारदात को अंजाम देने हुआ फरार

बता दें कि मंगलवार को मृतक बच्चों के पिता काम से बाहर गए हुए थे और मां घर के नीचे ब्यूटी पार्लर चला रही थी. घर पर कोई नहीं था इसी का फायदा उठाकर साजिद घर के अंदर घुस गया और कुल्हाड़ी से दोनों बच्चों को काट डाला. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौका देखकर फरार हो गया.

ज़रूर पढ़ें