UP Politics: ‘अयोध्या के बाद अब मथुरा की बारी’, अपने संसदीय क्षेत्र में हेमा मालिनी का बड़ा बयान, बोलीं- पार्टी का आदेश हुआ तो लड़ूंगी चुनाव

UP Politics: सांसद ने कहा कि अभी भी मेरी इच्छा है कि कि मैं ब्रज की सेवा करती रहूं.
UP Politics

फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी से सांसद हेमा मालिनी

UP Politics: फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी से सांसद हेमा मालिनी अपने चार दिवसीय दौरे पर मथुरा में हैं. इसी बीच वह रविवार सुबह सिविल लाइन क्षेत्र में प्रधानमंत्री मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंची. इस दौरान उन्होंने सरकार की कई लाभकारी योजनाओं की जानकारी वहां के लोगों को दी. इसी के साथ सांसद हेमा मालिनी ने कार्यक्रम के दौरान एक दीवार पर बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल का फूल भी बनाया. उन्होंने तीसरी बार मथुरा से चुनाव लड़ने पर बड़ा संकेत दिया.

‘मथुरा में एक एयरपोर्ट का निर्माण होगा’

मथुरा दौरे पर सांसद हेमा मालिनी से जब सवाल किया गया कि क्या वह फिर से मथुरा से सांसद का चुनाव लड़ेंगी, तो उन्होंने कहा कि बृजवासियों का आशीर्वाद और पार्टी का आदेश रहा तो वह एक बार पुनः मथुरा से संसद का चुनाव लड़ेंगी. इसी के साथ उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बन चुका है अब मथुरा की बारी है, मथुरा में भी उसी तरह से भव्य मंदिर का निर्माण होगा. उन्होंने बड़ा संकेत देते हुए कहा कि अगर मैं एक बार फिर मथुरा से संसद का चुनाव लड़ती हूं, तो मथुरा में एक एयरपोर्ट का निर्माण होगा, उन्होंने दावा किया कि मथुरा का चौमुखी विकास होगा.

यह भी पढ़ें: UP Politics: BSP सांसद रितेश पांडेय ने थामा बीजेपी का दामन, कुछ घंटों पहले ही भेजा था मायावती को इस्तीफा

‘मेरी इच्छा है कि मैं ब्रज की सेवा करती रहूं’

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि मथुरा आने वाले श्रद्धालुओं को एयरपोर्ट से पूरा लाभ मिल सकेगा. उन्होंने आगे यमुना शुद्धिकरण पर बात करते हुए कहा कि यह हमारी प्राथमिकता में रहेगा और जल्द ही यमुना नदी शुद्ध होगी. इसी के साथ हेमा मालिनी ने अपने पिछले कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों के बारे में लोगों को जानकारियां दी. इस कड़ी में उन्होंने बताया कि उन्होंने पूरे ब्रज 84 कोश में विकास कराया है. उन्होंने आगे कहा कि जो कुछ लोग छोटी-छोटी मांगों को लेकर आते थे, उनको मैंने यही कहा कि सामाजिक मुद्दों को लेकर आओ जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को उसका लाभ मिल सके. सांसद ने कहा कि अभी भी मेरी इच्छा है कि कि मैं ब्रज की सेवा करती रहूं और ब्रज का ज्यादा से ज्यादा विकास कर सकूं.

ज़रूर पढ़ें