UP News: ‘राजनीति करने लायक बच नहीं पाओगे’, हेमा मालिनी के समर्थन में मथुरा में CM योगी की जनसभा, बोले- मातृशक्ति का अपमान…

UP News: हेमा मालिनी के खिलाफ कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने आपत्तिजनक बयान देकर बखेड़ा खड़ा कर दिया है. वहीं, अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुरजेवाला के बयान को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है.

UP News

सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो- सोशल मीडिया)

UP News: 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होंगे. तमाम सियासी दल जोरों-शोरों से चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं. पक्ष-विपक्ष लगातार एक दूसरे पर विवादित टिप्पणियां कर रहे हैं. इस कड़ी में मथुरा से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी के खिलाफ कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने आपत्तिजनक बयान देकर बखेड़ा खड़ा कर दिया है. वहीं, अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुरजेवाला के बयान को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है.

सीएम योगी आदित्यानाथ बृहस्पतिवार, 4 अप्रैल को मथुरा पहुंचे. यहां उन्होंने भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “तीसरी बार जब हेमा मालिनी को भाजपा ने टिकट दिया है तो विपक्ष को कोई प्रत्याशी ही नहीं मिल रहा है. उधार में प्रत्याशी ला रहे हैं…” वहीं कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला के बयान पर सीएम योगी ने कहा कि कोई मातृशक्ति का अपमान करें, यह हमारा समाज कभी भी स्वीकार नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा, “अगर आधी आबादी का अपमान करोगे तो आधी आबादी ही नहीं, बल्कि पूरा भारत वर्ष ऐसा सबक सिखाएगा कि आगे से राजनीति करने लायक बच नहीं पाओगे.”

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के विवादित बयान पर हेमा मालिनी का पलटवार, कहा- ‘वह मेरे लिए अच्छा थोड़े बोलेंगे’

क्या बोले थे सुरजेवाला?

दरअसल, हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया था. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सुरजेवाला ने कहा कि, “एमएलए/एमपी क्यों बनाते हैं? ताकि वो हमारी आवाज उठा सकें, हमारी बात मनवाएं, इसीलिए बनाते होंगे. कोई हेमा मालिनी तो है नहीं, जो चाटने के लिए बनाते हैं?”

मथुरा में NDA का पलड़ा रहा भारी

मथुरा सीट पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) तीन बार से लगातार जीतती आ रही है. भाजपा के टिकट पर हेमा मालिनी ने 2014 और 2019 में जीत दर्ज की थी. उन्हें 2014 में 6,74,633 वोट और 2019 में 6,71,293 वोट मिले थे. वहीं, 2009 में राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने जीत दर्ज की थी.

ज़रूर पढ़ें