Video: गाजियाबाद में नमाज के दौरान अचानक गिरा आर्मी से रिटायर्ड बुजुर्ग, हार्ट अटैक से हुई मौत

UP News: मस्जिद में नमाज पढ़ रहे एक बुजुर्ग की अचानक गिरने के बाद मौत हो गई. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
UP News

नमाज के दौरान अचानक गिरा आर्मी से रिटायर्ड बुजुर्ग

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मस्जिद में नमाज पढ़ रहे बुजुर्ग की अचानक गिरने के बाद मौत हो गई. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, इस तरह अचानक बुजुर्ग की मौत से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, घटना गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके की छप्पर वाली मस्जिद की है. बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को नमाज के दौरान 70 वर्षीय हाजी हनीफ अचानक गिर गए. वहां मौजूद लोगों ने आनन-फानन में उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं, परिजनों का कहना है कि हार्ट अटैक के कारण हाजी का निधन हुआ.

आर्मी से थे रिटायर्ड

आर्मी से रिटायर्ड 70 वर्षीय हाजी हनीफ आदर्श कॉलोनी में रह रहे थे. बुधवार शाम को वह छप्पर वाली मस्जिद में नमाज के लिए गए थे. यह पूरी घटना मस्जिद में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. परिजनों का कहना है कि हार्ट अटैक से बुजुर्ग की मौत हुई है.

ये भी पढ़ेंः पप्पू यादव की बगावत के बाद कांग्रेस ने पार्टी का सदस्य मानने से किया इनकार, कहा- JAP का नहीं हुआ विलय

गौरतलब है कि इस तरह की कई घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. हाल ही में वाराणसी के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे 32 वर्षीय दीपक गुप्ता की अचानक तबीयत बिगड़ गई. एक्सरसाइज के दौरान वह जमीन पर गिर गए और तड़पने लगे. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

ज़रूर पढ़ें