Dubai के अरबपति शेख ने अपनी पत्नी के लिए खरीदा 418 करोड़ का आइलैंड, वजह जानकर चौंक जाएंगे!

इस आइलैंड की कीमत लगभग 50 मिलियन डॉलर यानी 418 करोड़ भारतीय रुपये है.
Jamal Al Nadaq

शेख जमाल अल नदाक और उनकी पत्नी सौदी अल

दुबई शानदार इमारतें, चौड़ी-चौड़ी सड़कों और आधुनिक सुविधाओं के लिए मशहूर है. यहां के लोग भी अपने खर्च करने के अनोखे अंदाज के लिए दुनियाभर में जाने जाते हैं. यूएई का सबसे प्रसिद्ध शहर दुबई है, जहां कई अरबपति शेख रहते हैं. इनके पास अकूत दौलत है और ये अपनी दौलत का दिखावा करने से कभी पीछे नहीं हटते.

हाल ही में दुबई के एक अरबपति शेख ने अपनी पत्नी के लिए करोड़ों रुपये का आइलैंड खरीदकर फिर से इस बात का सबूत दिया है कि दौलत हो तो कुछ भी संभव है. इस खबर के सोशल मीडिया पर आते ही यह काफी वायरल हो गया.

बिकिनी में घूमने के लिए खरीदा आइलैंड!

यह मामला तब चर्चा में आया जब दुबई के अरबपति बिजनेसमैन जमाल अल नदाक ने अपनी पत्नी सौदी अल के लिए 418 करोड़ रुपये का एक आइलैंड खरीद लिया. इस आइलैंड को खरीदने के पीछे की वजह जानकर हर कोई हैरान है. जमाल अल नदाक ने अपनी पत्नी को प्राइवेसी देने के लिए यह आइलैंड खरीदा ताकि उनकी पत्नी बिकिनी पहनकर आराम से घूम सकें और खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें.

इसकी जानकारी खुद जमाल अल नदाक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “POV: आप बिकिनी पहनना चाहती थीं, इसलिए आपके करोड़पति पति ने आपके लिए एक आइलैंड खरीद लिया.”

आइलैंड की कीमत और निवेश की योजना

इस आइलैंड की कीमत लगभग 50 मिलियन डॉलर यानी 418 करोड़ भारतीय रुपये है. इस आइलैंड को खरीदने के पीछे केवल पत्नी की प्राइवेसी का ख्याल ही नहीं था, बल्कि बड़ा निवेश करना भी था. जमाल अल नदाक की पत्नी सौदी अल, जो एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी हैं, ने कहा कि वे दोनों लंबे समय से किसी अच्छे निवेश की तलाश में थे. इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने यह आइलैंड खरीदा.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

इस पूरे मामले ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. जमाल अल नदाक के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है. इसने दुबई के अरबपतियों की जीवनशैली को फिर से चर्चा में ला दिया है. उनकी जीवनशैली और खर्च करने का अंदाज हमेशा से ही आकर्षण का केंद्र रहा है.

यह भी पढ़ें: Ashish Nehra क्या गुजरात टाइटंस के हेड कोच का पद छोड़ने वाले हैं? जानिए क्या है अपडेट

ज़रूर पढ़ें