‘बाबा सिद्दीकी से बुरा होगा सलमान का हाल’, सुपरस्टार के नाम लॉरेंस का एक और लेटर, 5 करोड़ की डिमांड

मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर यह धमकी भरे मैसेज में लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है.
Salman Khan, Salman Khan news, firing case at Salman Khan house, Lawrence Bishnoi, Salman Khan

सलमान खान के नाम बिश्नोई गैंग का धमकी भरा लेटर.

Salman Khan: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान के नाम एक और लेटर भेजा है. भाईजान के नाम इस लेटर में बिश्नोई गैंग ने धमकी भरा मैसेज लिखा है. बिश्नोई गैंग ने यह लेटर मुंबई ट्रैफिक पुलिस को भेजा है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर यह धमकी भरे मैसेज में लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. मैसेज में यह भी लिखा है कि ‘इसको हल्के में ना लें, वरना सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.’ इस मामले की जांच मुंबई पुलिस से शुरू कर दी है. मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है.

 

धमकी का बाद मुंबई पुलिस अलर्ट

मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर आए इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट दिख रही है. पुलिस ने मैसेज और मैसेज भेजने वाले की जांच में जुट गई है.

इधर, मुंबई पुलिस ने सलमान की हत्या की साजिश रचने के मामले में एक आरोपी को हरियाणा से गिरफ्तार किया है. इस आरोपी को मुंबई पुलिस और हरियाणा पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में हरियाणा के पानीपत से अरेस्ट किया गया है. शख्स का नाम सुक्खा बताया जा रहा है. सुक्खा बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर है. गिरफ्तारी के बाद उसे नवी मुंबई लाया गया है. सुक्खा ने साल 2022 में लॉरेंस और गोल्डी बरार के इशारे पर मुंबई में सलमान खान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस की रेकी की थी.

सलमान के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है. क्राइम ब्रांच की टीम ने धमकी के बाद सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पिछली धमकियों के बाद से ही एक्टर की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है. हाल में सलमान के नाम आ रहे धमकी को मुंबई पुलिस काफी सिरियस ले रही है.

यह भी पढ़ें: यूपी में 13 की जगह 20 नवंबर को कराएं उपचुनाव, BJP ने EC से की तारीख बढ़ाने की मांग, इस पर्व का दिया हवाला

जांच में जुटी पुलिस

धमकी भरा यह मैसेज किसने भेजा है इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि धमकी असल में किसी गैंग की तरफ से दी गई है या फिर किसी व्यक्ति ने सिर्फ पुलिस को परेशान करने के लिए यह किया है। बाबा सिद्दीकी की हत्पुया के बाद से ही पुलिस को कई फेक थ्रेड कॉल्स और मैसेज आ रहे हैं।

 

ज़रूर पढ़ें