BJP National Convention: ‘370 सीटें जीतकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी को दें श्रद्धांजलि’, पीएम मोदी बोले- ‘कमल’ ही होगा भाजपा उम्मीदवार

दो दिनों तक चलने वाले BJP National Convention में देशभर के करीब 13 हजार नेता शामिल हुए हैं.
BJP National Convention

बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में पहुंचे पीएम मोदी

BJP National Convention: देश की सत्तारूढ़ पार्टी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन की शुरूआत राजधानी दिल्ली में हो गई है. इस अधिवेशन में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे. उनके साथ-साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे. दो दिनों तक चलने वाले पार्टी के अधिवेशन में देशभर के करीब 13 हजार बीजेपी के नेता शामिल हुए हैं.

‘BJP देगी श्यामा प्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि’

भारतीय जनता पार्टी के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी की 370 लोकसभा सीटें जीतना श्यामा प्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी, जिन्होंने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म करने के लिए लड़ाई लड़ी. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी का चुनाव चिह्न कमल आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी का उम्मीदवार है. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने पार्टी के नेताओं से अपनी जीत सुनिश्चित करने का आह्वान किया.

यह भी पढे़ें: ’इंदिरा गांधी के दो हाथ, संजय गांधी और कमलनाथ’: दोस्त संजय के लिए जज से बदतमीज़ी कर जेल गए, ऐसे Kamal Nath बने थे इंदिरा के ‘तीसरे बेटे’

‘अनावश्यक मुद्दों को उछालेगा विपक्ष’

दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के बाद पत्रकारों को जानकारी देते हुए भाजपा महासचिव विनोद तावड़े ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्ष तू-तू, मैं-मैं की राजनीति करेगा और अनावश्यक मुद्दों को उछालेगा. उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशानुसार भाजपा के कार्यकर्ता विकास कार्यों और गरीब कल्याण के लिए किए गए कार्यों को लेकर जनता के पास जाएंगे और इस चुनाव में उनका आशीर्वाद लेंगे. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी 370 सीटें जीतकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि देगी.

ज़रूर पढ़ें